बंगाल की खबरें || नदिया में सीलिंग पंखे से झूलते मिले पति पत्नी के शव

नदिया (पश्चिम बंगाल)। पति-पत्नी ने पंखे से एक ही कपड़े से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना नदिया के भीमपुर थाने के झोर मुरगचा गांव की है। मृतकों की पहचान 19 साल के सुदीप हलदर और 15 साल की संचिता हलदर के रूप में हुई है। दोनों का घर नदिया के भीमपुर थाने के झोर मुरगचा गांव में है। कल शाम परिवार में कुछ कहासुनी हो गई शाम को सुदीप की मां ने बार-बार खाने के लिए बुलाया लेकिन सुदीप नहीं गया। उस रात बाद में, वह और उसकी माँ फिर से झगड़ पड़े l बाद में दोनों पति पत्नी एक कमरे में चले गए ।

कुछ देर बाद जब घर के लोगों ने उन्हें फोन किया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। काफी देर तक फोन करने के बावजूद जवाब नहीं मिलने से उन्हें शक हुआ। रात करीब दस बजे सभी ने दरवाजा तोड़कर भीतर देखा तो एक ही कपड़े के फंदे से कमरे के पंखे में दोनों झूल रहे थे। खबर फैलते ही इलाके में आम लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने के बाद भीमपुर थाने की पुलिस मौके पर आ गई।

पुलिस ने पहुंचकर दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए शक्तिनगर जिला अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में सुदीप हलदर के बड़े भाई गीता हलदर ने बताया कि दंपति की मां के साथ चावल खाने को लेकर विवाद शुरू हो गया. सुदीप की मां ने सुदीप की सास को बुलाकर पूरा मामला बताया। इससे समस्या और भी बढ़ गई। सुदीप सवाल करता है कि उसकी सास को क्यों सूचित किया गया। बाद में उसने अपने मोबाइल फोन और घर के विभिन्न फर्नीचर को तोड़ना शुरू कर दिया।

फिर उन्होंने दरवाजा बंद कर लिया। रात करीब दस बजे दरवाजा तोड़ा गया और दो लोगों ने आत्महत्या कर ली। पड़ोसी दिलीप हलदर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कल दोनों के बीच चावल खाने को लेकर कहासुनी हुई थी. काफी देर तक दरवाजा बंद रहने और कोई जवाब नहीं मिलने पर दरवाजा तोड़ा गया और दोनों ने एक साथ आत्महत्या कर ली। हालांकि इस घटना से क्षेत्र में मातम छाया है। घटना आत्महत्या है या कोई और वजह पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *