बंगाल की खबरें || मालदा में बिजली गिरने से 7 लोगों की मौत

मालदा। पश्चिम बंगाल के मालदा में बिजली गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। अधिकारियों ने अधिकारियों ने गुरुवार को घटना की पुष्टि की। मालदा के जिला मजिस्ट्रेट नितिन सिंघानिया ने कहा कि मालदा में बिजली गिरने के कारण सात लोगों की मौत हो गई।मृतकों की पहचान कृष्णो चौधरी (65), उम्मे कुलसुम (6), देबोश्री मंडल (27), सोमित मंडल (10), नजरूल एसके (32), रोबिजॉन बीबी (54) और ईसा सरकार (आठ) के रूप में हुई है।

डीएम ने बताया कि एक की मौत ओल्ड मालदा में हुई, जबकि बाकी छह लोगों की जान कालियाचक इलाके में गई। डीएम ने यह भी बताया कि घटना में कुल नौ मवेशियों की मौत हुई है। इसके अलावा, मालदा के बांगीटोला हाई स्कूल के पास स्कूल समय के दौरान बिजली गिरने से कम से कम 12 छात्र बीमार पड़ गए।

West Bengal | 7 people died due to a thunderstorm in Malda district of West Bengal: Nitin Singhania, DM Malda (21.06) pic.twitter.com/aUCZ6BmGwf

— ANI (@ANI) June 21, 2023

नितिन सिंघानिया ने कहा कि घायल छात्रों को इलाज के लिए बांगीटोला ग्रामीण अस्पताल और मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने आश्वासन दिया कि प्रभावित परिवारों को आवश्यक सहायता और सहायता प्रदान की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *