टैलेंट और आउटसाइडर को फिल्म इंडस्ट्री में लाने पर फोकस कर रही हूं : कंगना

मुंबई। एक्ट्रेस -फिल्ममेकर कंगना रनौत ने अपने प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में अवनीत कौर जैसे नए चेहरे को लेने के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह वास्तव में प्रतिभा और बाहरी लोगों को फिल्म इंडस्ट्री में लाने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। जब कंगना रनौत से अवनीत कौर जैसी आउटसाइडर और न्यूकमर को लॉन्च करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, हां, मैं एक न्यूकमर को लॉन्च कर रही हूं, मैं एक प्रोड्यूसर के रूप में पैसों पर फोकस नहीं कर रही हूं, मैं वास्तव में टैलेंट और आउटसाइडर को फिल्म इंडस्ट्री में लाने पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं।

कंगना ने कहा, हां, मैं अवनीत कौर के साथ फिर से काम करना चाहती हूं, लेकिन मैंने कोई फिल्म कॉन्ट्रैक्ट नहीं किया है, जो कि किसी भी न्यूकमर के साथ आम बात है। कंगना ने कहा कि वह नहीं चाहती कि वे झुकें और उनके पास आएं या उनके लाइफ को कोई कंट्रोल करे।

अवनीत को लॉन्च करने पर, कंगना ने कहा: उसे मेरा सारा प्यार और आशीर्वाद है और वह अपने सपनों के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है। साथ ही भविष्य में मैं जिसे भी लॉन्च करूंगी, उनके जीवन और करियर को नियंत्रित करने की कोशिश नहीं करुंगी। नवाजुद्दीन शेख और अवनीत कौर पहली बार ‘टीकू वेड्स शेरू’ के जरिए एक साथ नजर आएंगे। प्राइम वीडियो पर डेब्यू करने वाली यह फिल्म कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा समर्थित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *