नई सीईओ लिंडा याकारिनो ने मस्क से कहा, हम मिलकर बनाएंगे ट्रिवटर 2.0

नई दिल्ली। ट्विटर की नामित मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) लिंडा याकारिनो ने कहा कि वह मस्क और करोड़ों यूजर्स के साथ ट्विटर 2.0 बनाने और कारोबार के कायाकल्प के लिए तैयार हैं। वह इससे पहले एनबीसी यूनिवर्सल में ग्लोबल एडवर्टाइजिंग एंड पार्टनरशिप अध्यक्ष रह चुकी हैं। याकारिनो छह सप्ताह में अपना नया कार्यभार संभालेंगी और मुख्य रूप से बिजनेस ऑपरेशन पर फोकस करेंगी। एक पोस्ट में उन्होंने मस्क से कहा, मैं लंबे समय से बेहतर भविष्य निर्माण के आपके विजन से प्रेरित हूं।

मैं इस विजन को ट्विटर पर लाने और मिलकर इस कारोबार का कायाकल्प करने के लिए उत्सुक हूं। याकारिनो ने लिखा, मैं भी इस प्लेटफॉर्म के भविष्य के प्रति समान रूप से प्रतिबद्ध हूं। उस भविष्य के लिए आपका फीडबैक महžवपूर्ण है। मैं इन सब के लिए यहां हूं। हम संवाद जारी रखेंगे और मिलकर ट्विटर 2.0 बनाएंगे। ट्विटर के नए सीईओ के रूप में याकारिनो की नियुक्ति को लेकर कुछ चिंताएं भी रही हैं।

एक यूजर ने पोस्ट किया कि वह यहां यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए नहीं हैं बल्कि चाहती हैं कि ट्विटर एक ‘सेफ स्पेस’ बने। बिलबोर्ड क्रिस नाम के एक यूजर ने पोस्ट किया, वह विज्ञापनदाताओं का प्रतिनिधित्व करती हैं। उसका स्वाभाविक झुकाव अभिव्यक्ति को सीमित करने और उन लोगों को बढ़ावा देने की तरफ है देना है जो दुनिया पर वोकोइडियोलॉजी थोपते हैं। आपको उन पर एक बाज की तरह नजर रखनी होगी।

मस्क ने उत्तर दिया: मैं आपकी चिंताएं सुन रहा हूं, लेकिन इतनी जल्दी किसी नजीते पर न पहुंच जाएं। मैं मुक्त अभिव्यक्ति की रक्षा करने को लेकर अडिग हूं, भले ही इसका मतलब नुकसान उठाना ही क्यों न हो। मस्क याकारिनो के साथ मिलकर चीन के वीचैट की तरह प्लेटफॉर्म को बदलने की योजना बना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *