नेहा मलिक || किलर लुक से लोगों को दीवाना बना रही भोजपुरी एक्ट्रेस

Bojpuri Actress Neha Malik Killer Pose : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां हैं, जो अपने स्टाइलिश लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती है। इन्हीं में से एक है नेहा मलिक। यह भोजपुरी इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अपने लुक्स से ही लोगों को बेहोश करने का दम रखती हैं। उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर होते ही छा जाती है। नेहा अपने वेसटर्न आउटफिट को कैरी कर फैंस की नींद उड़ा देती हैं।

देशी हो या विदेशी वह हर लुक में कहर ढा सकती हैं। उनके साड़ी पहनने का अंदाज भी बेहद निराला है। यही वजह है कि नेहा के फैंस उनके बेबाक लुक्स को हर हाल में देखते हैं। इंटरनेट पर वो अक्सर ऐसे दिल को मोह लेने वाली फोटो डालती हैं। नेहा मलिक ने इंस्टाग्राम पर अपने लुक्स से फैंस की नींद उड़ा रखी है।

bhojpuri-actress-neha-malikब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस लोगों को दीवाना बना रही हैं। जिस पर फैंस अपना दिल हार बैठे है। यह पहली बार नहीं है जब नेहा मलिक ने सलवार सूट कैरी किया है। त्योहार के दिनों में वो अक्सर ऐसे लुक्स शेयर करती हैं। इस तस्वीर में नेहा की खूबसूरती का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल लग रहा है। यही वजह है जो वो अपने लुक्स से कई हसीनाओं को मात देती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *