neha bhasin

गोल्डन शिमरी स्लिट आउटफिट में नेहा भसीन ने फैलाई सनसनी

अनिल बेदाग, मुंबई। नेहा भसीन का आकर्षण और उनकी सुंदरता ऐसी है जो लोगों का दिल चुरा लेती है। वह अपनी सिंगिंग के साथ साथ अपनी स्टाइल और फैशन के लिए भी जानी जाती है। उनके अलग अलग स्टाइलिस्ट अवतार उनके फैन्स के होश उड़ा देते है।

उनके इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोवर्स है और उनका इंस्टाग्राम उनके आकर्षक, ग्लैमरस अवतारों से भरपूर है। खैर, उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट हमें एक बार फिर उनकी शानदार फेशन सेंस की झलक देती है।

Neha Bhasin creates sensation in golden shimmery slit outfitनेहा भसीन अपने गोल्डन शिमरी स्लिट आउटफिट में एकदम कमाल की लग रही है। उसका केप उनके लुक को को और अधिक ग्लैमरस बनाता है और उनका नेवल पियरसिंग भी शानदार दिख रहा है।

लंबे समय से, नेहा भसीन पूरे आत्मविश्वास से नेवल पियरसिंग कर रही हैं और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि युवा इस तरह के बोल्ड और शक्तिशाली स्टाइल स्टेटमेंट से प्रेरित होते हैं।

यही कारण है कि वह एक यूथ आइकन और सनसनी है और उन्हे एक कलाकार के रूप में उनकी टेलेंट के साथ-साथ उनके फेशन गेम के लिए भी उनको सम्मान और प्यार मिलता है। काम के मोर्चे पर, नेहा भसीन काफी दिलचस्प प्रोजेक्ट है जिसकी घोषणा जल्द ही होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *