एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी नयनतारा, ऐसे हुई फिल्म में एंट्री

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर सारे कीर्तिमान ध्वस्त कर दिए हैं। फिल्म को लेकर प्रशंसकों का एक्साइटमेंट फुटफॉल एवं फिर आंकड़ों में तब्दील होता स्पष्ट नजर आया। फिल्म के साथ इसकी पूरी स्टार कास्ट भी ख़बरों में बनी हुई है। इस लिस्ट में फिल्म की स्टार एक्ट्रेस नयनतारा भी शुमार हैं। आलम यह है कि नयनतारा की पर्सनल लाइफ से लेकर लव लाइफ तक ख़बरों में आ चुकी है।

कर्नाटक के बैंगलोर में जन्मी नयनतारा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनका असली नाम डायना मरियम कुरियन हैं तथा वह क्रिश्चियन धर्म से ताल्लुक रखती थीं। दरअसल, उनका जन्म ईसाई परिवार में हुआ तथा वह सीरियाई ईसाई के रूप में पली-बढ़ीं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि नयनतारा कभी अभिनेत्री बनना ही नहीं चाहती थीं। वह तो चार्टडे अकाउंटेंट के रूप में अपना करियर आगे बढ़ाना चाहती थीं।

कुछ वक़्त पश्चात् वह बतौर मॉडल काम करने लगीं, जहां उन पर डायरेक्टर एंथिक्कड की नजर पड़ी। तत्पश्चात, केवल एक फिल्म करने के वादे से नयनतारा ने ऐसे सफर की शुरुआत कर दी, जिसने उन्हें टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार कर दिया। बता दें कि फिल्मों में काम करने के लिए डायना ने अपना स्क्रीन का नाम नयनतारा रख लिया।

बता दे कि फिल्म ‘जवान’ के बिजनेस में सोमवार को थोड़ी गिरावट देखने को मिली। हालांकि बावजूद इसके फिल्म मंडे टेस्ट में अच्छे मार्क्स से पास हो गई। विशेषज्ञों के अनुसार, बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार बिजनेस कर रही इस फिल्म के बिजनेस में मंगलवार को और गिरावट देखने को मिल सकती है। ध्यान हो कि शाहरुख़ खान की यह मल्टी स्टारर फिल्म अभी तक कमाई के तमाम रिकॉर्ड तोड़ चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *