नक्सलबाड़ी स्टेशन को मिला कंचनकन्या एक्सप्रेस का स्टॉपेज

सिलीगुड़ी। अलीपुरद्वार से सियालदह जाने वाली कंचनकन्या एक्सप्रेस ट्रेन नक्सलबाड़ी स्टेशन से होकर गुजरती है, लेकिन अभी तक नक्सलबाड़ी स्टेशन पर स्टॉपेज नहीं था। इसलिए क्षेत्र के लोगों की मांग थी कि कंचनकन्या एक्सप्रेस ट्रेन को नक्सलबाड़ी में रोका जाए। उस मांग के अनुपालन में कंचनकन्या एक्सप्रेस ट्रेन शनिवार से आधिकारिक रूप से नक्सलबाड़ी स्टेशन पर रुकी।

सुबह रेलवे की ओर से नक्सलबाड़ी स्टेशन पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर दार्जिलिंग के सांसद राजू बिष्ट मौजूद थे। इस दिन सियालदह से चली कंचनकन्या एक्सप्रेस ट्रेन नक्सलबाड़ी में दो मिनट रुकी। सांसद राजू बिष्ट ने हरी झंडी दिखाने के बाद अलीपुरद्वार के लिए ट्रेन यात्रा शुरू करवाई। इस दिन इस आयोजन में रेलवे के उच्च अधिकारी मौजूद रहे।

सांसद राजू बिस्ट ने उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल का किया दौरा

सिलीगुड़ी। दार्जिलिंग के सांसद राजू बिस्ट ने शनिवार सुबह उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल का दौरा किया। उनके साथ माटीगाड़ा नक्सलबाड़ी विधायक आनंदमय बर्मन व अन्य मौजूद थे। इस दिन उन्होंने अस्पताल के विभिन्न वार्डों का दौरा किया, रोगियों और उनके परिवारों से बात की। सांसद ने अस्पताल के अधिकारियों से भी चर्चा की। सांसद ने अस्पताल की मौजूदा स्थिति और सभी को उचित सेवाएं मिल रही हैं या नहीं, इसकी भी जानकारी ली।

‘टॉक टू मेयर’ कार्यक्रम में शहरवासियों ने मेयर से साझा की समस्याएं

सिलीगुड़ी। मेयर गौतम देव शहरवासियों की समस्याओं को सुनने के लिए प्रत्येक शनिवार नगरनिगम मुख्यालय में ‘टॉक टू मेयर’ कार्यक्रम आयोजित करते हैं। इसी तरह शनिवार को उन्होंने इस कार्यक्रम के माध्यम से शहरवासियों की फरियादें सुनीं। उन सभी शिकायतों को दर्ज किया गया है। मेयर ने इस पर काम करने का आश्वासन दिया।

टॉक टू मेयर कार्यक्रम में शिकायतें मिलने के बाद मेयर पहले ही कई इलाकों का दौरा कर चुके हैं। भविष्य में जहां भी जरूरत होगी स्वयं जाकर समस्या का समाधान करने का मेयर ने आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *