Narada Scam : बुधवार को भी नहीं होगी सुनवाई,  यास की वजह से बंद रहेगा कोर्ट

Kolkata Desk : नारद घोटाले की सुनवाई फिर एक बार टल गई है। बुधवार को अब नहीं होगी सुनवाई। चक्रवात यास के कारण कोर्ट बंद रहेगा। फलस्वरूप इस हाई वोल्टेज मामले की सुनवाई बुधवार को स्थगित कर दी गई। हाई कोर्ट के सूत्रों के मुताबिक अगली सुनवाई कब होगी इसकी जानकारी दे दी जाएगी।

चक्रवात यास के किसी भी नुकसान से बचने के लिए हाईकोर्ट ने 26 और 27 मई को सभी काम बंद करने का फैसला किया है। फलस्वरूप चारों नेताओं की नजरबंदी को फिर से बढ़ा दिया गया है।

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में नारदा कांड की फिर से अपील दायर करेगी। उस स्थिति में यदि सर्वोच्च न्यायालय मामले को वापस उच्च न्यायालय में भेजता है, तो इस सुनवाई की तारीख में और भी देरी हो जाएगी।

हाईकोर्ट की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि ”यातायात की समस्या और चक्रवात यास के कारण 26 और 27 मई को मामले की सुनवाई संभव नहीं है। इस संबंध में अगले कदम की घोषणा 27 मई को की जाएगी।” हाई कोर्ट की यह विज्ञप्ति और सीबीआई की सुप्रीम कोर्ट में एक बार फिर से जाना, इन दोनो ही कारणों से इन चारों नजरबंद नेताओं का भविष्य अभी अनिश्चितता के घेरे में ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *