नारद मामला : कुणाल घोष ने की शुभेंदु अधिकारी को गिरफ्तार करने की मांग

कोलकाता। तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने नारदकांड की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए राज्य के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। भाजपा नेता शुभेंदु के एक वीडियो का उल्लेख करते हुए कुणाल घोष ने शुभेंदु को गिरफ्तार नहीं किये जाने को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल उठाया है। इसके साथ ही उन्होंने सीबीआई की निष्पक्षता पर भी सवाल खड़े किए। कुणाल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया।

उक्त वीडियों में शुभेंदु कहते सुनाई दे रहे हैं, ”ममता बनर्जी ढाई साल से मेरे खिलाफ हैं। अब तो वह हाँफने लगी हैं। मुझ पर झूठे आरोप लगाए जाने की वजह से ही मुझे न्यायपालिका ने सुरक्षा प्रदान की है। मैं तीन दशक से भी अधिक समय से राजनीति से जुड़ा हूं। मैंने 1988 में एक छात्र नेता के रूप में राजनीति शुरू की थी। मैं 1995 में पार्षद के रूप में चुना गया था।

इस लंबे राजनीतिक करियर में आप जो भी कहें, उस नारद स्टिंग ऑपरेशन के अलावा मेरे खिलाफ कोई भी मामला साबित नहीं हुआ है।’’ ऐसे में कुणाल घोष ने नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के इसी बयान को लेकर सवाल उठाए हैं। सोशल मीडिया पर कुणाल ने शुभेंदु को कोट करते हुए लिखा, ”नारद के अलावा मेरे ऊपर कोई भी आरोप साबित नहीं हुआ है।”

इसका मतलब है कि शुभेंदु ने अपने ही मुंह से अपने अपराध को स्वीकार किया है। इसके बावजूद सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया। ऐसे में सीबीआई की निष्पक्षता पर संदेह होता है। कुणाल यहीं नहीं रुके, उन्होंने दावा किया कि शुभेंदु को इतना बोलने का मौका इसलिए मिल रहा है क्योंकि जांच नहीं हो रही है। यही वजह है कि शुभेंदु अधिकारी ने मौका मिलते ही दल बदल कर भाजपा का दामन थाम लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *