Subhendu And Kunal

नंदीग्राम : शहीद दिवस पर भाजपा-तृणमूल में रार

TMC-BJP clash in Nandigram, कोलकाता। नंदीग्राम में भूमि आंदोलन में मारे गए लोगों की याद में हर साल मनाये जाने वाले शहीद दिवस के मौके पर तृणमूल और भारतीय जनता पार्टी के बीच वार- पलटवार देखने को मिला। इस मौके पर शहीद बेदी पर पुष्पांजलि अर्पित करने पहुंचे तृणमूल नेता कुणाल घोष ने भाजपा विधायक और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी पर कटाक्ष किया।

सबसे पहले तृणमूल ने नंदीग्राम में कार्यक्रम किया। इसमें तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष उपस्थित थे। कुणाल ने कहा कि बंगाल शांतिप्रिय राज्य है। भाजपा की शह पर यहां हिंसा की छिटपुट घटनायें होती रही हैं। इसके लिए शुभेंदु जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को शहीदों को याद करने का कोई अधिकार नहीं है।

दूसरी तरफ भाजपा की ओर से शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे शुभेंदु अधिकारी ने तृणमूल पर पलटवार करते हुए कहा कि राज्य में अराजकता चल रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस तृणमूल की दास बन गई है जो तृणमूल नेताओं को बचाने के लिए हमेशा सक्रिय रहते हैं। मैं राज्यपाल से राज्य में पुलिस स्टेशनों को चिन्हित कर और धारा 355 लागू करने का अनुरोध करूंगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *