कंगना रनौत ने कलाकार होने का सबसे अच्‍छा पहलू बताया

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक कलाकार के सबसे अच्‍छे हिस्से का खुलासा करते हुए एक नोट लिखा। उन्‍होंने कहा कि जब भी कलाकार सार्वजनिक रूप से बाहर निकलते हैं तो प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करते हैं। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट में लिखा, ”एक चमत्कार है जो तब होता है जब वे किसी कलाकार को सार्वजनिक रूप से देखते हैं।”

कंगना ने लिखा, एक कलाकार होने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि जब भी लोग आपको हवाईअड्डे पर लाउंज में, विमान में, किसी दुकान, रेस्तरां या सड़कों पर घूमते हुए देखते हैं तो उनके चेहरे एक बड़ी मुस्कान के साथ चमकते हैं जैसे कि कोई चमत्कार हुआ हो।

उन्‍होंने आगे कहा, ”वे अक्सर चमकती आंखों के साथ मुस्कुराते हैं, कभी-कभी रोते भी हैं, कभी-कभी अपने शब्दों को लेकर लड़खड़ाते हैं या सेल्फी लेने की कोशिशों में कांप जाते हैं, अचानक आप भी उनकी आंखों के माध्यम से अपनी उपस्थिति की चमक महसूस करते हैं और आश्चर्य करते हैं कि वास्तव में क्या हो रहा है और इसे करने का सबसे उपयुक्त तरीका क्या है। जो है ही नहीं उस पर नियंत्रण पाना असंभव है।”

आगे कहा, ”एक सिनेमा स्टार का ‘मिथ’ अब तक का सबसे प्यारा झूठ है, मुझे मुस्कुराहट और आंसुओं के इस मूर्खतापूर्ण व्यवसाय पर आश्चर्य होता है।” कंगना अगली बार पीरियड ड्रामा इमरजेंसी में नजर आएंगी, जहां वह फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *