मेरी लड़ाई पीएम मोदी और ममता बनर्जी से है : अधीर रंजन चौधरी

  • अधीर रंजन ने बूथ एजेंटों को रोकने का लगाया आरोप, यूसुफ पठान को बताया बलि का बकरा

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की बहरामपुर सीट पर आज चौथे चरण में मतदान चल रहा है। कांग्रेस उम्मीदवार और स्थानीय सांसद अधीर रंजन चौधरी ने आरोप लगाया था कि टीएमसी कई जगहों पर उनके बूथ एजेंटों को रोकने की कोशिश की थी. हालाँकि चुनाव आयोग काफी सक्रिय है, जिसके कारण जल्द ही स्थिति स्वाभाविक हो गई।

वर्तमान में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान चल रहा है। साथ ही कांग्रेस उम्मीदवार चौधरी ने टीएमसी और बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। चौधरी ने कहा, ममता ममता बनर्जी ने मेरे खिलाफ एक पूर्व क्रिकेटर का इस्तेमाल किया है। वह बलि का बकरा है।

ममता बनर्जी ने अल्पसंख्यक वोट काटने के लिए यूसुफ को बहरामपुर में भेजा है लेकिन यह आश्चर्य की बात है कि इस व्यक्ति (युसूफ) ने कभी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक भी शब्द नहीं कहा है।

मेरी लड़ाई यूसुफ से नहीं, बल्कि ममता और मोदी से है।”

चौधरी ने कहा, बहरामपुर में अल्पसंख्यक वोटों के ध्रुवीकरण के लिए टीएमसी ने युसूफ पठान को उम्मीदवार बनाया है. यह टीएमसी और बीजेपी के बीच का समझौता है। उन्होंने कहा, हम जीतेंगे और इसमें कोई संदेह नहीं है। मैं बेहद आश्वस्त हूं।

करीब 4-5 जगहों पर कुछ छिटपुट घटनाएं हुई हैं। शिकायत दर्ज कराने जा रहा हूं। मेरी प्रतिस्पर्धा बीजेपी और टीएमसी से है, किसी व्यक्ति से नहीं. टीएमसी को यहां से यूसुफ पठान को उम्मीदवार नहीं बनाना चाहिए था, यह बेकार है।

इससे पहले उन्होंने कहा था कि युसूफ पठान कोई फैक्टर नहीं होंगे। मुझे छठी बार बहरामपुर से चुनाव जीतने का भरोसा है। अधीर रंजन चौधरी ने कहा था, पीएम पहले तीन चरणों के बाद घबरा गए हैं

अब 400 पार के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। कांग्रेस हमारे सहयोगियों के साथ सरकार बनाने के दरवाजे पर है। अधीर का कहना था कि ‘दीदी’ मोदी की ‘दलाली’ कर रही हैं, इसलिए हम बंगाल में इंडिया ब्लॉक का हिस्सा नहीं बन सके।

ताज़ा समाचार और  रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *