अमित शाह की अगवानी करने वाले भाजपा नेता को तृणमूल ने कहा कोयला माफिया

Kolkata Hindi News, कोलकाता : पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। शुक्रवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल आए थे। उन्होंने आसनसोल में एक रोड शो किया। यहां अंडाल एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने के लिए भाजपा नेताओं का जो दल पहुंचा था।

उसके बीच एक ऐसा शख्स भी था, जिसे लेकर तृणमूल कांग्रेस निशाना साध रही है। उसका नाम जयदेव खां है। रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले जयदेव को लेकर तृणमूल का दावा है कि वह कुख्यात कोयला माफिया है।

हालांकि भाजपा का कहना है कि वह पार्टी के आसनसोल संगठन के जिला कमेटी और चुनाव समिति के सदस्य हैं। उन्होंने बताया है कि 2019 से पहले कोई केस नहीं था लेकिन जब 2019 में उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की सदस्यता ली तब से उनके खिलाफ कोयला तस्करी सहित कई मामले दर्ज कर लिए गए।

अब इन्हीं झूठे मामलों को आधार बनाकर तृणमूल कांग्रेस सवाल खड़ा कर रही है। इधर तृणमूल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस बारे में सवाल खड़े किए गए हैं। पार्टी ने अमित शाह के साथ जयदेव की तस्वीर शेयर कर पूछा है कि अमित शाह अब कोयला माफिया का भी साथ दे रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *