तृणमूल में दिखी आपसी गुटबाजी, पार्टी नेताओं ने एक दूसरे पर लगाया आरोप

इस्लामपुर: तृणमूल में गुटबाजी खुलकर सामने आ गयी है। तृणमूल के प्रभावशाली नेता शैबाल मित्रा ने दोपहर को पत्रकार वार्ता कर तृणमूल नगर अध्यक्ष के खिलाफ रोष जताया। इसके अलावा तृणमूल नेता और रवींद्र स्पोटिंग क्लब के अध्यक्ष शैबाल मित्रा ने कहा कि अगर गंगेश दे सरकार जबरन वसूली के आरोपों को साबित कर सकते हैं तो वे इस्लामपुर को छोड़ कर चले जाएंगे। उन्होंने कहा क्लब हाउस को तोड़ने के लिए उनके शव से गुजरना होगा। यह कहते हुए वे प्रेस कॉन्फ्रेंस में रो पड़े।

दूसरी ओर नगर तृणमूल अध्यक्ष गंगेश दे सरकार ने दावा किया कि रवींद्र स्पॉटिंग क्लब के शैबाल मित्रा को छोड़कर सभी तृणमूल के सदस्य हैं । हालांकि लंबे समय तक दक्षिणपंथी राजनीति से जुड़े रहने के साथ ही पिछले नगर निकाय चुनाव में भी शैबाल मित्रा को सक्रिय रूप से दल को नेतृत्व करते देखा गया। सभी लोगों को उनके प्रति आस्था है लेकिन नगर तृणमूल अध्यक्ष शैबाल मित्रा पर अचानक हमला क्यों कर रहे हैं?

शैबाल मित्रा ने पत्रकार वार्ता में बताया कि इस्लामपुर नगर पालिका के वार्ड नंबर 12 से पार्टी प्रत्याशी होने के बावजूद गंगेश दे सरकार की जमानत जप्त हुई थी। इसका नैतिक जिम्मेदारी स्वीकार करते हुए उन्हें संगठन के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए . दूसरी ओर,गंगेश दे  सरकार ने कहा ‘ मैं पार्टी के नेताओं के साथ पार्टी के आंतरिक मुद्दों पर चर्चा करूंगा, मैं यहां कुछ नहीं कहूंगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *