शानदार म्यूज़िकल शो से लाखों हुए मंत्रमुग्ध, कोविड वॉरियर्स के सम्मान में आयोजित हुआ कार्यक्रम

तारकेश कुमार ओझा , खड़गपुर ; डालमिया भारत ग्रुप ने कोरोना वॉरियर्स के जज्बे को सलाम करने के लिए स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर शानदार म्यूजिकल कंसर्ट ‘जज्बा ए भारत ‘ का आयोजन किया . यह ऑन लाइन म्यूज़िकल कंसर्ट देश भर से करीब एक करोड लोगों को ऑन लाइन जोड़ने में कामयाब रहा . इस ऑन लाइन कंसर्ट में सुप्रसिद्ध गायक पद्म श्री कैलाश खेर तथा ग्रेमी अवॉर्ड विजेता रिकी केज के साथ अन्य गायक भी शामिल हुए , जिनमें उदित नारायण , बेनी दयाल , जोनिता गांधी , आदित्य नारायण और आइपी सिंह जैसे नाम प्रमुख है .

आयोजकों ने अग्रिम पंक्ति के कोरोना वॉरियर्स के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इसके माध्यम से देश के विभिन्न भागों में लाखों लोगों को जोड़ पाना संभव हो सका . लाइव कंसर्ट का उद्घाटन डालमिया सीमेंट ( भारत ) लिमिटेड के एमडी और सीईओ महेन्द्र सिंघी ने किया . इस दौरान अपने संबोधन में उन्होने राष्ट्र निर्माण के प्रति अपनी असीम प्रतिबद्धता जाहिर की और कहा कि अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए समूह कड़ी मेहनत को संकल्पित है .

90 मिनट के संगीत समारोह में चर्चित कलाकारों की बेजोड़ प्रस्तुति ने आयोजन को यादगार बना दिया . शो की शुरुआत कैलाश खेर के भावपूर्ण गायन से हुई . रिकी केज , उदित नारायण , आदित्य नारायण , बेनी दयाल और जोनिता गांधी ने भी अपने ऑल टाइम सदाबहार गीत प्रस्तुत कर दर्शकों को वाह – वाह करने पर मजबूर कर दिया .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *