म्यूजिक वीडियो ‘दिलवाले मरते हैं’ और ‘पुरानी बातें’ जारी

काली दास पाण्डेय, मुम्बई। एल एम यूनिवर्सल की दो नवीनतम प्रस्तुति म्यूजिक वीडियो ‘दिलवाले मरते हैं’ और ‘पुरानी बातें’ एक साथ जारी कर दिया गया है। इस दोनों म्यूजिक वीडियो में लेस्ली मार्टिन के साथ पूजा सिंह, सोफिया और गंगा अधिकारी ने अभिनय किया है। वहीं प्रसिद्ध संगीतकार तबुन सूत्रधार ने अनोखे अंदाज़ में अलबम को संगीत से सजाया है। जबकि गाने के वीडियो डायरेक्टर शंकर रेगर हैं तथा गीत को रवि बसनेट ने लिखा है। वहीं रैपर डीजी गोगोई और निर्माता और गायक लेस्ली मार्टिन हैं।

विदित हो कि लेस्ली मार्टिन एक देशभक्त पूर्व सैनिक और संगीत प्रेमी हैं। सेना में रहते हुए उन्होंने 1971 की लड़ाई लड़ी है। वो एक बेहतरीन मुक्केबाज (बॉक्सर) भी हैं। भारतीय सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद लेस्ली मार्टिन कनाडा में जाकर रहने लगे थे मगर संगीत के प्रति उनके जुनून और उनके दोस्तों के प्रोत्साहन ने उन्हें वापस भारत में खींच लाया। वह अक्सर भारत आते रहते हैं और बॉलीवुड के नवोदित प्रतिभाओं को प्रकाश में लाने के उद्देश्य से म्यूजिक वीडियो का निर्माण करते हैं।

आपको बता दें कि 71 वर्षीय सिंगर लेस्ली मार्टिन ने कई गानों के साथ साथ अच्छी योजना बना रखी है। उनका मानना है कि इंसान को हर हाल में प्रसन्न रहना चाहिए और संगीत तनावमुक्त जीवन जीने में सहायक होता है इसमें उम्र का कोई असर नहीं होता। उनके जीवन का उद्देश्य है कि संगीत के इस असीम जादू को सभी तक पहुंचाए जिससे लोगों को अपने जीवन में तनाव से मुक्ति मिले उन्हें शांति और खुशी की प्राप्ति हो।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *