म्यूजिक वीडियो ‘रांझणा’ जारी

काली दास पाण्डेय, मुम्बई। सिंगर आशिका कुंदनानी का पहला म्युज़िक वीडियो ‘रांझणा’ मुम्बई के लव एंड लत्ते प्रेक्षागृह में भव्य रूप से लॉन्च किया गया। इस अवसर पर शानदार केक काटकर सिंगर और ऎक्ट्रेस आशिका कुंदनानी का बर्थडे भी मनाया गया। इस मौके पर गाने की संगीतकार ऋतु जौहरी, गीतकार ऋचा जौहरी, निर्माता रवि कुंदनानी, जीतू शंकर (जीबीएन एंटरटेनमेंट) और वीडियो डायरेक्टर सुमित रंजन उपस्थित रहे। यहां कई सेलेब्रिटी गेस्ट्स भी उपस्थित थे।

जिनमे संगीतकार समीर सेन, संगीतकार निखिल कामत, कॉमेडियन वीआईपी, सिंगर दिव्य कुमार के नाम उल्लेखनीय हैं। ऋतु प्रभा प्रोडक्शन और जीतू शंकर (जीबीएन एंटरटेनमेंट) की नवीनतम प्रस्तुति म्यूजिक वीडियो ‘रांझणा’ के निर्देशक सुमित रंजन हैं। बकौल आशिका कुंदनानी यह गीत एक ऐसी लड़की के बारे में है जो अपने पिया की तलाश में निकली है, यह एक सूफी सॉन्ग है जिसमें इमोशंस और दर्द भी है।

‘रांझणा’ गीत काफी बेहतरीन है, जिसमें मेरा किरदार और लुक बहुत अलग है। बचपन से ही मुझे गायकी का शौक रहा है, इसकी बाकायदा तालीम हासिल की है। यह गीत करना मेरे लिए इसलिए चुनौतियों भरा रहा कि इसमे गायकी के साथ मुझे अभिनय भी करना था। मैं निर्देशक सुमित रंजन की आभारी हूं कि उन्होंने मुझसे यह काम बेहतरीन ढंग से करवा लिया। स्क्रीन पर खुद को देखती हूं तो खुशी होती है। यह गाना जैसलमेर (राजस्थान) के रेगिस्तान में फिल्माया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *