काली दास पाण्डेय, मुंबई । पिछले कुछ दिनों से मशहूर संगीतकार और गायक अदनान सामी के बारे में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। हाल ही में अदनान सामी ने अपने सोशल मीडिया से सारे पोस्ट डिलीट कर दिए और उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसपर लिखा था ‘अलविदा’, जिसके बाद इंटरनेट पर सनसनी फैल गई और लोग ये अनुमान लगाने लगे कि आखिरकार अदनान अपने फैंस को क्या संदेश देना चाहते हैं। आखिरकार इन सब अफवाहों पर विराम लगाते हुए उन्होंने टाइटल ट्रैक ‘अलविदा’ को रिलीज़ किया।

आप को बता दें कि दो वर्ष के अंतराल के बाद यह उनका पहला गाना होगा जो निश्चित रूप से लोगों को पसंद आएगा। अलविदा एक वाइब्रेंट ट्रैक है, जो आकर्षक गीतों और अदनान के हाथ के सिग्नेचर जेस्चर के साथ आपको कुछ ही समय में थिरकने पर मजबूर कर देगा। गाने के बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं और वीडियो का निर्देशन रितिका बजाज ने किया है। यह गीत अब सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

‘अलविदा’ एक ऐसा गाना है जो संगीत प्रेमियों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफल होगा और साथ ही गाने में क्लासिक अदनान सामी का फील भी संगीत प्रेमियों को मिलेगा। ये गाना एक विजुअल ट्रीट है जो तुरंत अदनान सामी के साथ एक रिश्ता बनाने में कामयाब होगा। इसके अलावा सारा खत्री भी गाने में नजर आएंगी।

अदनान सामी कहते हैं – “अलविदा के इर्द गिर्द लगाए गए अटकलों को लेकर मुझे बहुत सारे मैसेज आए, और मैं लोगों द्वारा दिए गए इस प्यार और स्नेह को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह गीत मेरे सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए है, जिन्होंने वर्षों से अपना समर्थन और अंतहीन प्यार दिया है। अलविदा मेरे पुराने स्वरूप को अलविदा कहने और ‘अदनान 2.0’ का खुले हाथों से स्वागत करने का मेरा अपना तरीका है। यह गाना मेरे लिए बेहद खास है और मैं इस पर काफी समय से काम कर रहा हूं। इसका उद्देश्य भावपूर्ण गीतों के साथ एक मधुर फुट टैपिंग ट्रैक के साथ दुनिया को मंत्रमुग्ध करना था।”

सारेगामा इंडिया के प्रबंध निदेशक विक्रम मेहरा ने अदनान सामी जैसे संगीत उस्ताद के साथ सहयोग पर बात करते हुए कहा, “उनके संगीत से बेहतर यदि कोई चीज है तो वो है स्वयं वो इंसान। हम संगीत के सुल्तान अदनान के साथ साझेदारी करके खुश और सम्मानित महसूस कर रहे हैं।”

Link : https://bit.ly/Alvida_

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve + 10 =