दीपक कुमार और मुस्कान भार्गव अभिनीत म्युज़िक अल्बम “दिल बेकरार” लॉन्च

अनिल बेदाग, मुंबई : मुम्बई में हुए एक भव्य समारोह में दीपक कुमार और मुस्कान भार्गव अभिनीत म्युज़िक अल्बम “दिल बेकरार” लॉन्च किया गया जहां इस म्युज़िक वीडियो के निर्माता सोहर कुमार राम, गायिका सोनिया देवी सहित गीत से जुड़ी पूरी टीम मौजूद रही। इस शानदार समारोह में जब गाना दिखाया गया तो सभी ने पसन्द किया।

यह गाना काफी रोमांटिक है जिसमे एक कहानी भी है। दिल बेकरार के वीडियो में बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे आर्टिस्ट दीपक कुमार के अपोजिट मुस्कान भार्गव ने अभिनय किया है, साथ ही सोनिया देवी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

यंग ऎक्टर दीपक कुमार ने बताया कि यह बहुत ही अच्छा गाना बना है। सोहर कुमार राम ने इसका निर्माण किसी फिल्मी सॉन्ग की तरह किया है।

मुस्कान भार्गव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दिल बेकरार किसी फ़िल्म का गीत लगता है और इसमे पूरी टीम की मेहनत शामिल है। इस अवसर पर इस गाने पर हीरो हीरोइन दीपक और मुस्कान ने स्टेज पर रोमांटिक अंदाज में डांस भी किया। इनकी जोड़ी और केमिस्ट्री स्क्रीन पर खूबसूरत लग रही है।

Music album "Dil Bekarar" starring Deepak Kumar and Muskaan Bhargava launched

निर्माता सोहर कुमार राम ने बताया कि दिल बेकरार दिल को छू लेने वाला गीत है, इसका गीतकार भी मैं ही हूँ। वीडियो में यंगस्टर्स एक्टर्स दीपक कुमार और मुस्कान भार्गव का लुक और उनकी एक्टिंग कमाल की है। 

बता दें कि दिल बेकरार गीत को सोनिया देवी ने गाया है और संगीत दिया है हर्ष व्यास ने। गीत सोहर कुमार राम ने लिखा है। डीओपी अखिलेश के जी गौर, कोरियोग्राफर सागर सम्राट, एडिटर व डायरेक्टर स्वदेश के मिश्रा हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *