mrunal thakur

‘वीडी13’ के सेट पर मृणाल सेलिब्रेट करेंगी 31वां जन्मदिन

मुंबई। पॉपुलर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपना 31वां जन्मदिन विजय देवरकोंडा के साथ अपकमिंग फिल्म के सेट पर मनाएंगी। दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट नहीं कर पाने के चलते एक्ट्रेस अपना जन्मदिन तेलुगु फिल्म ‘वीडी13’ के कलाकारों और क्रू के साथ मनाएंगी। वह वर्तमान में हैदराबाद में शूटिंग कर रही हैं, शूटिंग इस सप्ताह शुरू हुई है।

मृणाल ने कहा, “मैं आमतौर पर अपने जन्मदिन को कम अहमियत देती हूं। चूंकि हम बहुत सार्वजनिक जीवन जीते हैं, मेरे लिए दोस्तों और परिवार के साथ कुछ खास दिन बिताना महत्वपूर्ण है। लेकिन, इस बार सेलिब्रेशन ‘वीडी13’ के सेट पर अद्भुत कलाकारों और क्रू मेंबर्स के साथ होगा, जिनके साथ मैंने अभी काम करना शुरू किया है।”

उन्होंने कहा, “हम वर्तमान में हैदराबाद में शूटिंग कर रहे हैं और पिछले साल लगभग ‘सीता रामम’ और फिर ‘हाय नन्ना’ के लिए यहां बड़े पैमाने पर शूटिंग करने के बाद यह जगह मेरा दूसरा घर बन गया है। फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा करने के बाद जब मैं अपने परिवार के साथ घर आऊंगी तो मैं निश्चित रूप से एक छोटा सा सेलिब्रेशन कंरूगी।”

इसके अलावा, वह ‘हाय नन्ना’ की भी शूटिंग कर रही हैं, जिसमें तेलुगु सुपरस्टार नानी भी हैं। शौरयुव द्वारा निर्देशित यह एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है, जो पिता-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

‘वीडी13’ में मृणाल विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी। यह प्रोजेक्ट गीता गोविंदम के बाद विजय और निर्देशक परसुराम के पुनर्मिलन का प्रतीक है, जो एक बड़ी हिट थी। मृणाल पीरियड ड्रामा ‘पिप्पा’ में भी नजर आएंगी, जिसमें ईशान खट्टर, प्रियांशु पेनयुली और सोनी राजदान भी हैं, जो जल्द ही रिलीज होगी।

मृणाल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरीयल ‘मुझसे कुछ कहती…ये खामोशियां’ (2012) और ‘कुमकुम भाग्य’ (2014-2016) से की। उन्होंने ‘लव सोनिया’ (2018) से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया और ‘सुपर 30’ और ‘बाटला हाउस’ फिल्मों से उन्हें पहचान मिली। उन्होंने तेलुगु रोमांटिक ड्रामा ‘सीता रामम’ से सुर्खियां बटोरीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *