mrunal thakur

फिल्म के सेट पर भावुक होकर रो पड़ीं मृणाल ठाकुर

मुंबई (आईएएनएस)। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने ‘हाय नन्ना’ की शूटिंग के दौरान एक निजी अनुभव शेयर किया। उन्‍होंने एक मार्मिक खुलासा करते हुए फिल्म में भावनात्मक गहराई जोड़ दी।

मृणाल ने कहा, ‘हाय नन्ना’ में अस्पताल के दृश्य को फिल्माते समय, जहां मुझे पता चला कि बच्चा स्वास्थ्य समस्याओं के साथ पैदा हुआ है तो यह मेरे लिए एक भावनात्मक अनुभव था, खासकर जब मैं उस दर्द को व्यक्त करने के लिए मां नहीं हूं। मैंने यह सोचकर प्रार्थना की, कि दुनिया में किसी भी मां को इस तरह के दर्द से नहीं गुजरना पड़े।

उन्होंने आगे कहा, “फिल्मांकन से कुछ समय पहले भूकंप में एक मां द्वारा अपने बच्चे को खोने का दिल दहला देने वाला यूट्यूब वीडियो देखकर मेरी भावनाएं तीव्र हो गईं। वह गहरा दर्द शब्दों या भावनाओं में अवर्णनीय है जो उस दृश्य ने उत्पन्न किया। दृश्य की गहराई ने मेरी नसों को छू लिया और आगे बढ़ने से पहले मुझे खुद को व्यवस्थित करने में कुछ समय लगा।”

”यह मेरे पूरे करियर के सबसे कठिन दृश्यों में से एक है। एक अभिनेता के तौर पर ऐसे क्षण चुनौतीपूर्ण और उत्साहवर्धक दोनों होते हैं।”

‘हाय नन्ना’, अब नेटफ्लिक्स पर हिंदी में ‘हाय पापा’ के नाम से उपलब्ध है। उन्होंने नानी के साथ अभिनय किया। फिल्म का निर्देशन शौरयुव ने किया है।

हिंदी संस्करण के रूप में ‘हाय पापा’ ने नेटफ्लिक्स पर दिल जीतना जारी रखा है, दर्शकों को मृणाल ठाकुर की भविष्य के प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार है, जिसमें हिंदी में ‘पूजा मेरी जान’ और उनकी तीसरी तेलुगु फिल्म ‘फैमिली स्टार’ शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *