mrunal thakur

कान फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत करने के लिए तैयार मृणाल ठाकुर

मुंबई। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर प्रतिष्ठित कान फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और 17-19 मई तक वो फ्रेंच रिवेरा में रहेंगी। अपने कान डेब्यू के बारे में बात करते हुए, मृणाल ने कहा: मैं पहली बार कान फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए रोमांचित हूं। इस तरह के प्रतिष्ठित मंच पर ग्रे गूज का प्रतिनिधित्व करना एक सम्मान की बात है।

मैं वैश्विक फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत करने, नए अवसरों की खोज करने और भारतीय सिनेमा की प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए उत्सुक हूं। मृणाल फिलहाल अपनी अगली प्रमुख प्रोजेक्ट ‘नानी 30’ के लिए शूटिंग कर रही हैं, और जल्द ही ‘पूजा मेरी जान’, ‘पिप्पा’ और ‘लस्ट स्टोरीज 2’ सहित कई फिल्मों में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

एक और क्राइम सीरीज स्कूप, ट्रेलर जारी

करिश्मा तन्ना की सीरीज स्कूप का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हंसल मेहता की इस सीरीज में करिश्मा तन्ना एक क्राइम रिपोर्टर जागृति पाठक के रोल में नजर आएंगी। यह सीरीज 2 जून 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। स्कूप की कहानी जिग्ना वोरा की किताब बिहाइंड बार्स इन भायखला: माय डेज इन प्रीजन पर आधारित है। इस सीरीज में करिश्मा के अलावा प्रोसेनजीत चटर्जी और हरमन बावेजा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *