मोहम्मद सलीम ने कहा : अभी तक नहीं मिला है अभिषेक का कानूनी नोटिस

कोलकाता। आंख की चिकित्सा के लिए अमेरिका में मौजूद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को लेकर किए गए विवादित ट्वीट पर माकपा के राज्य सचिव मोहम्मद सलीम ने एक बार फिर मुंह खोला है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में अभिषेक बनर्जी की ओर से कानूनी नोटिस भेजे जाने का दावा किया जा रहा है वह अभी तक मुझे नहीं मिला है। शाम के समय मोहम्मद सलीम ने कहा कि अभी तक कोई कानूनी नोटिस मुझे नहीं मिला है अगर ऐसा कोई नोटिस भेजा गया है तो मैं उसके इंतजार में हूं।

तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के वकील ने माकपा के राज्य सचिव मोहम्मद सलीम को बुधवार को कानूनी नोटिस भेजने का दावा किया था। सलीम ने यह भी कहा कि 2013 में, मैंने भी उनके (अभिषेक के) की कम्पनी Leaps & Bounds के बारे में सवाल उठाए थे। मैंने संसद में भी कहा था। फिर मुझे 225 पेज का वकील का पत्र भेजा गया।

मैंने कहा, वह पत्र मेरे लिए टॉयलेट पेपर की तरह है। उन्हें उस कानूनी नोटिस की बिल्कुल भी चिंता नहीं है। संयोग से, अभिषेक के वकील ने कानूनी नोटिस में लिखा है कि सलीम के ट्वीट ने उनके मुवक्किल की मानहानि की है। माकपा राज्य सचिव को तुरंत उस ट्वीट को डिलीट कर माफी मांगनी चाहिए नहीं तो आगे की कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *