मोहम्मद सलीम ने फर्जी एजेंट को पकड़ा, मारपीट का आरोप

Mohammad Salim caught a fake agent, कोलकाता : मुर्शिदाबाद के गोपीनाथपुर में बूथ नंबर 36 पर माकपा प्रत्याशी मोहम्मद सलीम ने एक फर्जी एजेंट और एक वोटर को रंगे हाथों पकड़ा है। इसके बाद उन्होंने गांवों में घूमकर स्थिति को समझने की कोशिश की। उन्होंने मतदाताओं को वोट देने जरूर जाने की अपील की लेकिन फिर भी हिंसा को नहीं रोका जा सका।

जैसे ही सीपीएम उम्मीदवार थोड़ा आगे बढ़े, उनके चारों ओर ”वापस जाओ” के नारे लगने लगे। यह नारा तृणमूल कार्यकर्ताओं के एक वर्ग ने लगाया। इस पर विवाद बढ़ गया और माकपा कार्यकर्ताओं से उनकी हाथापाई हुई। मोहम्मद सलीम के साथ भी धक्कामुक्की किये जाने का आरोप है।

 फर्जी एजेंट को रंगे हाथों पकड़ने के बाद मोहम्मद सलीम ने कहा, ‘फर्जी एजेंट के रूप में तृणमूल के लोग बैठे हैं और लेफ्ट और इंडिपेंडेंट पार्टी के एजेंट को पीट रहे हैं। ये चोरी तो मैंने पहली बार सुनी। गिरफ्तार करने के लिए कह रहे हैं लेकिन सेक्टर ऑफिसर गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं।’

साथ ही इलाके के एक तृणमूल कार्यकर्ता हिटलर सरकार ने आरोप लगाया कि सलीम ने उनके साथ मारपीट की। उनके शब्दों में, ‘मोहम्मद सलीम ने मुझे मारा। उसने मेरा कॉलर पकड़ लिया। उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। पत्रकारों के सामने मुझे पीटा। मैं झूठ नहीं बोल रहा हूं।’

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *