मेदिनीपुर : ‘ स्पंदन’ हॉस्पिटल की ओर से आयोजित शिविर में 60 लोगों ने किया रक्तदान

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : सामाजिक जिम्मेदारी को ध्यान में रखते हुए, मेदिनीपुर ब्लड सेंटर के आह्वान पर शहर के सबसे पुराने निजी अस्पताल ‘स्पंदन’ में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । मंगलवार को अस्पताल के कॉन्फ्रेंस हॉल में इस रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रक्त केंद्र के अधिकारियों ने शिविर के आयोजन में सहयोग का हाथ बढ़ाया। शिविर में 9 महिलाओं सहित कुल 60 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया।

इस दिन अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्य कर्मियों ने शिविर में रक्तदान किया। इसके अलावा कई शुभचिंतकों ने भी रक्तदान किया।

पश्चिम मेदिनीपुर जिले के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सौम्यशंकर सारंगी, मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल की प्रिंसिपल डॉ. मौसमी नंदी, डिप्टी सुपर डॉ. श्यामल पटनायक, ब्लड सेंटर के एमओआईसी डॉ इप्शिता गंताइत, सामाजिक कार्यकर्ता शिक्षक सुदीप कुमार खांडा व अन्य शिविर में उपस्थित थे।

Medinipur: 60 people donated blood in the camp organized by 'Spandan' Hospital.

रक्तदाताओं को प्रोत्साहित करने के लिए ‘स्पंदन’ के अधिकारियों की ओर से अस्पताल के सीएमडी पीयूष पाल, निदेशक मनोज पति, निदेशक पार्थ मंडल और अस्पताल के अन्य अधिकारी और डॉक्टर भी शिविर में उपस्थित रहे।

स्पंदन प्राधिकरण की ओर से निदेशक मनोज पति ने कहा कि वे भविष्य में जरूरत पड़ने पर फिर से ऐसे शिविरों का आयोजन करेंगे I शिविर के सफल समापन के लिए मनोज पति और पार्थ मंडल ने स्पंदन की ओर से सभी संबंधितों को धन्यवाद दिया।

ज्ञात हो कि स्पंदन हॉस्पिटल इससे पहले विभिन्न रक्तदान शिविरों के आयोजन में विभिन्न संगठनों की मदद कर चुका है। मेदिनीपुर ब्लड सेंटर के अधिकारियों के आह्वान पर इस बार स्पंदन अस्पताल ने अपनी पहल और प्रबंधन के तहत रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *