भ्रष्टाचार और घोटाले को लेकर मोदी का इशारा शिवराज की तरफ: कमलनाथ

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार और घोटालों के लेकर विपक्ष पर किए गए हमले पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि मोदी का इशारा शिवराज सिंह चौहान की तरफ हो सकता है। राजधानी में संवाददाताओं ने कमलनाथ से पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भोपाल में एक जनसभा में घोटाला और भ्रष्टाचार करने वालों पर कार्रवाई करने की गारंटी की बात कही थी।

कमलनाथ ने कहा, ”उन्होंने कांग्रेस का नाम नहीं लिया। उनका इशारा शिवराज सिंह चौहान पर भी हो सकता है। प्रधानमंत्री मोदी के देश में समान नागरिक संहिता को जरूरी बताने संबंधी बयान पर कमलनाथ ने कहा, ”आज आम जनता के मुद्दे महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और किसान हैं। कितने लोग समझते हैं यूसीसी।”

वहां मौजूद लोगों की ओर इशारा करते हुए कमलनाथ ने कहा, ”आम लोग खड़े हैं। पूछिए जानते हैं यूसीसी क्या है? चुनाव से पहले वह अपनी बात करेंगे हम अपनी बात करेंगे।” प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि 2024 में फिर से भाजपा की सरकार बन रही है जिससे विपक्ष बौखला गया है। इस पर कमलनाथ ने कहा, आपको क्या में बौखलाया हुआ लगता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *