मिथुन चक्रवर्ती ने फिर टीएमसी के 21 नेताओं के साथ होने का किया दावा

कोलकाता। जाने माने अभिनेता और बीजेपी के नेता मिथुन चक्रवर्ती ने एक बार फिर पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सुप्रीमो ममता बनर्जी की टेंशन बढ़ाने का काम किया है। मिथुन ने फिर पुराना दावा दोहरा दिया। मिथुन बोले कि मैं अब भी कह रहा हूं कि टीएमसी के 21 से ज्यादा नेता मेरे संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि मैं सबूत के बिना बात नहीं करता। सही समय आने पर और खुलासा करूंगा। मिथुन इससे पहले भी ये दावा कर चुके हैं। तब ममता बनर्जी या टीएमसी के किसी भी नेता ने उनकी बात को गलत नहीं बताया था।

मिथुन ने ये भी कहा कि हम पराजय से नहीं डरते। हम चाहते हैं कि चुनाव बिना किसी हिंसा के और स्वतंत्र तरीके से हो। बीजेपी पश्चिम बंगाल में 3 से 77 सीटों पर आई। हम जीत नहीं सके, लेकिन हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती को बीजेपी ने 2021 में पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पार्टी में शामिल कराया था। मिथुन पश्चिम बंगाल में काफी लोकप्रिय हैं। चुनाव के दौरान मिथुन के कई रोड शो और जनसभा भी बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में कराए थे।

मिथुन चक्रवर्ती ने टीएमसी के 21 से ज्यादा नेताओं के संपर्क में होने का दावा बीते साल किया था। ये दावा उन्होंने टीएमसी के नेता पार्थ चटर्जी के जेल जाने के दौरान बंगाल की सियासत के गरमाने के दौरान किया था। मिथुन ने उस वक्त भी कहा था कि जब मौका आएगा, तो टीएमसी को तगड़ा झटका देने की तैयारी में वो बैठे हैं। मिथुन के इस दावे के बाद ही ये चर्चा शुरू हो गई थी कि ममता की पार्टी के कौन से नेता बीजेपी में जाने के लिए तैयार बैठे हैं। हालांकि, मिथुन का दावा टीएमसी के 21 नेताओं से संपर्क में होने से आगे अब तक नहीं बढ़ सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *