कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की की नाक को बदमाशों ने काट दिया, जो उसके घर में घुस आए थे और उसे अपने साथ खींचने की कोशिश कर रहे थे। घटना गुरुवार देर शाम की है और जब लड़की ने शोर मचाने की कोशिश की तो उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया।बदमाश कई दिनों से बच्ची का पीछा कर रहे थे। खून से लथपथ बच्ची को पहले जिला अस्पताल ले जाया गया और फिर इलाज के लिए कानपुर के हैलेट अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

डॉक्टरों के मुताबिक ज्यादा खून बहने के कारण उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। लड़की के पिता ने संवाददाताओं से कहा कि जब उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी तो उन्होंने उसे पहले उसका इलाज कराने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बेटी की जान का डर है क्योंकि आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं।

यौन उत्पीड़न कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया वीडियो

मैसूरु जिले के नंजनगुड से एक मामला सामने आया है, जहां पर पुलिस ने शुक्रवार को 9 साल के लड़के के यौन उत्पीड़न के मामले में पांच नाबालिगों के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पीओसीएसओ) के तहत मामला दर्ज किया है। मामला मैसूरु जिले के नंजनगुड तालुक के डोड्डकवलांडे पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। पुलिस की मानें तो, आरोपी नाबालिगों ने मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

आरोपी नाबालिगों में से दो प्रथम पीयूसी में पढ़ रहे हैं, अन्य दो कक्षा 10 में हैं और पांचवां आरोपी कक्षा 9 में है। आरोपी तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले लड़के को खेलने के बहाने गांव के सुनसान जगह पर ले गए और फिर उसका यौन शोषण किया, साथ ही उसके साथ मारपीट की गई, इसके बाद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 1 =