मंत्री साधन पांडे की हालत अभी भी गंभीर, वेंटिलेटर पर चल रहा है इलाज

कोलकाता: राज्यमंत्री व तृणमूल विधायक साधन पांडे की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। बीते कल तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें महानगर के बाईपास स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार साधन पांडे की तबीयत में कोई विशेष सुधार अभी तक नहीं हुआ है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंत्री को अभी भी सांस लेने में दिक्कत हो रही है। उनकी हृदय गति और रक्तचाप का स्तर भी असंतोषजनक बताया गया था। फिलहाल डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में है। शुक्रवार को जब उन्हें अस्पताल लाया गया तो उसकी हालत गंभीर थी।

इसलिए शुरुआत में उन्हें आईसीयू में रखा गया था। शनिवार को अस्पताल के अधिकारियों ने साधन को वेंटिलेशन में रखने का फैसला किया। डॉक्टरों के मुताबिक इन्फ्लुएंजा की वजह से उनकी उम्र के कारण उनके शरीर की अन्य समस्याएं भी बढ़ गई हैं।

इसलिए संकट की स्थिति पैदा हो गई है। वहीं इलाज चल रहा है। लेकिन कई सह-रुग्णताओं के कारण डॉक्टर कोई भी जोखिम लेने से हिचकते हैं।इसलिए साधन को वेंटिलेशन पर रखा गया है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *