रेड रोड पर मिनी बस दुर्घटनाग्रस्त, रेलिंग तोड़कर फोर्ट विलियम की दीवार से टकराई, एक की मौत 

Kolkata Desk : प्रतिबंध से मिली छूट के पहले ही दिन कोलकाता के रेड रोड पर मिनी बस अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ फोर्ट विलियम की दीवार से टकरा गई। इस घटना में 1 बाइक सवार की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए। सभी घायलों का SSKM अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक मिनी बस ने पहले एक बाइक सवार को टक्कर मार दी, फिर बस ने नियंत्रण खो दिया और फोर्ट विलियम के दक्षिण द्वार के बगल में एक दीवार से टकरा गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो गई। साथ ही बस में सवार कई लोग घायल हो गए।

पता चला है कि बस मटियाब्रुज से हावड़ा की ओर जा रही थी। फोर्ट विलियम के सामने जहां रेड रोड बंद है, वहाँ से आइलैंड होकर पार्क स्ट्रीट की ओर बस को घुमाते समय ब्रेक अचानक फेल हो गया और मिनीबस डिवाइडर से टकरा गई। साथ ही बाइक सवार को भी बस ने टक्कर मार दिया, जिससे बाइक सवार बस के नीचे घुस गया। पुलिस मौके पर पहुँच कर बस को क्रेन से हटवाई और बाइक सवार को अस्पताल पहुंचाया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस में 20 से 25 यात्री सवार थे। अधिकांश यात्री ही घायल हो गए हैं। पुलिस सभी को बस से निकाल कर अस्पताल ले गई है। इन सभी का एसएसकेएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।
घटना की सूचना मिलने पर कोलकाता के पुलिस आयुक्त सौमेन मित्रा ने घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि बाइक सवार की मौत हो गई है। उन्होंने घटना की जांच का आश्वासन भी दिया। चालक की लापरवाही है या नहीं इसकी भी जांच की जाएगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three + 8 =