मिमि चक्रवर्ती ने लाइफस्टाइल पूजा कलेक्शन लॉन्च किया

  • मिमि चक्रवर्ती द्वारा क्यूरेट की गई लाइफस्टाइल के ऑल-न्यू पूजो कलेक्शन के साथ दुर्गा पूजा मनाएं
  • लाइफस्टाइल ने ‘लाइफस्टाइल पूजा एंथम’ भी जारी किया जिसमे प्रसिद्ध गायक और संगीतकार, इमान चक्रवर्ती, रूपंकर बागची और सोमलता आचार्य चौधरी का योगदान है

कोलकाता : लाइफस्टाइल, भारत का प्रमुख और नवीनतम ट्रेंड्स का फैशन डेस्टिनेशन, ने प्रसिद्ध अभिनेत्री मिमि चक्रवर्ती द्वारा विशेष रूप से क्यूरेट किये गए पसंदीदा रूझानों के साथ पूजा कलेक्शन लॉन्च किया। नए त्यौहारों के कलेक्शन में फैशनेबल परिधान और सहायक उपकरण शामिल हैं जो त्योहारी सीजन के लिए एकदम सही हैं और पूजा को ध्यान में रखते हुए तैयार किए गए हैं। इसके अतिरिक्त, उत्सव की भावनाओं को कैप्चर करने और दुर्गा पूजा के अवसर पर, लाइफस्टाइल ने ‘लाइफस्टाइल पूजा एंथम’ भी जारी किया। जिसमे प्रसिद्ध गायक और संगीतकार, इमान चक्रवर्ती, रूपंकर बागची और सोमलता आचार्य चौधरी का योगदान है। एंथम को अनिंद्य चटर्जी ने कंपोज किया है तथा बोल और निर्देशन संदीपन सेनगुप्ता की है।

इस वर्ष, पूजा समारोह अद्वितीय होने का वादा करता है, क्योंकि विभिन्न लोग अपने तरीके से त्योहारी सीजन का स्वागत करते हैं। जबकि कुछ लोग त्योहार मनाने के लिए उत्सुकता से प्रतीक्षा करते हैं, दूसरों को संतुलन और संवेदनशीलता की तलाश हो सकती है; कुछ के लिए, जबकि यह एक अंतरंग पारिवारिक मामला हो सकता है, दूसरों के लिए, यह निकट और प्रिय लोगों से मिलने के बारे में हो सकता है। एक जागरूक ब्रांड के रूप में, जिम्मेदार उत्सव की वकालत करते हुए, लाइफस्टाइल उन सभी विकल्पों को स्वीकार करती है जो ग्राहक इस त्योहारी सीजन में करेंगे। कोई फर्क नहीं पड़ता कि उपभोक्ता की मानसिकता क्या है, लाइफस्टाइल के सभी नए पूजा कलेक्शन में सभी अवसरों के लिए कुछ विशेष है।

इस अवसर पर श्री ऋषि वासुदेव – सीईओ, लाइफस्टाइल और होम सेंटर ने कहा, “दुर्गा पूजा भारत में सबसे व्यापक रूप से मनाये जाने वाले त्यौहारों में से एक है और हमारा कलेक्शन इस त्योहार के उमंग और भव्यता से प्रेरणा लेता है. कलेक्शन विशेष रूप से मिमी चक्रवर्ती द्वारा क्यूरेट किया गया और लाइफस्टाइल पूजा एंथम में प्रदर्शित किया गया, उत्सव के मौसम के लिए एकदम सही है, जो ग्राहकों को अपनी अनूठी शैली चुनकर जिम्मेदारी से मनाने की अनुमति देता है। हमें सिटी ऑफ जॉय शहर में पूजा कलेक्शन लॉन्च करने और अपने ग्राहकों को अपने स्टोर, ऑनलाइन और लाइफस्टाइल – पूजो एक्सप्रेस’ के माध्यम से उनके दरवाजे पर इस विशेष उत्सव रेंज को चयन करने के लिए आमंत्रित करने में खुशी हो रही है.”

संग्रह के बारे में बात करते हुए मिमि चक्रवर्ती ने कहा, “मुझे यहां लाइफस्टाइल के पूजा संग्रह का शुभारंभ करते हुए बहुत ही खुशी हो रही है. दुर्गा पूजा मेरे लिए और हम सभी के लिए एक विशेष अवसर है कि हम अपने स्वयं के विशेष तरीके से कपड़े पहनें और उत्सव का आनंद लें। मैंने विशेष रूप से लाइफस्टाइल के लिए नए पूजो कलेक्शन को क्यूरेट किया है, जो कि ट्रेंडी, बोल्ड और समकालीन डिज़ाइन है, सभी एक साथ बहुत ही शानदार उत्सव उमंग जोड़ते हैं – जो हमारे अपने अनोखे तरीके से पूजो को मनाने के लिए एकदम सही है।”

लाइफस्टाइल ने “लाइफस्टाइल – पूजो एक्सप्रेस” लॉन्च की है, जो शहर भर के 50 प्रमुख आवासीय परिसरों में मौजूद होगी। “लाइफस्टाइल – पूजो एक्सप्रेस” में एक मोबाइल फैशन स्टोर शामिल है, जो ग्राहकों को उनके दरवाजे पर ही क्यूरेटेड चयन उपलब्ध कराता है, जबकि उन्हें अपने प्रमुख पसंदीदा ब्रांड्स, कॉम्प्लेक्स के भीतर सुलभ और सुरक्षा के साथ सही मूल्य बिंदुओं पर खरीदारी करने की सुविधा प्रदान करता है। सभी नए पुजो संग्रह 599रु से शुरू ऑनलाइन lifestylestores.com पर उपलब्ध है जहाँ ग्राहक अपने घर की सुविधा से खरीदारी कर सकते हैं।

 

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 4 =