कैटरीना के लिए बड़ा लिटमस टेस्ट है मैरी क्रिसमस!

Katrina Kaif Merry Christmas Trailer: कैटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति स्टारर फिल्म मैरी क्रिसमस का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो पहले क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब वो अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर काफी प्रोमिसिंग लग रहा है और ऐसा पहली बार है जब कैटरीना किसी सस्पेंस और थ्रिलर से भरी फिल्म में दिख रही हैं..।

ट्रेलर रिलीज के बाद से ही विजयसेतुपति और कैटरीना की केमिस्ट्री की तारीफ हो रही है लेकिन ये फिल्म कैटरीना के लिए काफी अलग है क्योंकि अभी तक उन्होंने फिल्म में सेंट्रल रोल नहीं किए..तो क्या इस फिल्म से दीपिका और आलिया को टक्कर दे पाएंगी..तो चलिए जानते हैं कि क्यों साल के आखिर की ये फिल्म कैटरीना के लिए करो या मरो की स्थिति लेकर आई हैं।

कैटरीना के करियर के इतिहास के पन्नों तो पलटा जाए तो टाइगर-3 में उन्होंने स्पाई का रोल किया और धमाकेदार एक्शन सीन्स किए जो फैंस को पसंद आए लेकिन फिल्म का टाइटल से लेकर स्टोरी सलमान खान पर आधारित थी। एक्ट्रेस की फोन भूत कॉमेडी से भरी थी लेकिन फिर भी फैंस को हंसाने में नाकाम रही..।

इसी के इतर कैटरीना के ही दौर की एक्ट्रेस दीपिका और आलिया अपने रोल्स के साथ रिस्क और एक्सपेरिमेंट दोनों कर रही हैं। दीपिका फाइटर में पायलट का रोल प्ले कर रही हैं.. इसके अलावा पठान और जवान में भले ही उनका रोल अलग था लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले से ही शाहरुख से ज्यादा दीपिका की चर्चा इस साल बनी रही।

जबकि आलिया ने पहले ही गंगूबाई काठियाबाड़ी, राजी और डार्लिंग जैसी फिल्मों करके अपना स्टेटस और स्टैंडर्ड अव्वल दर्जे का कर लिया है। अभी तक किरदार को चैलेंज के तौर पर लेना का साहस और सेंट्रल फिल्मों करने का जोश सबसे ज्यादा आलिया में देखा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *