धुपगुड़ी || सिविक वॉलंटियर के साथ था महिला का अवैध संबंध, लोगों ने पुलिस के हवाले किया

Kolkata Hindi News, कोलकाता/धुपगुड़ी। एक सिविक वॉलंटियर का अवैध सम्बन्ध का मामला सामने आया है, जिसको लेकर स्थानीय लोगों में  नाराजगी देखी जा रही है।जानकारी के अनुसार रात के अंधेरे में गृहिणी के घर सिविक वॉलंटियर पहुंच गया था। धुपगुड़ी शहर के वार्ड नंबर 9 के निवासियों को जब यह पता चला तो उन्होंने सिविक वॉलंटियर को पहले अपने कब्जे में ले लिया और फिर पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के मुताबिक धुपगुड़ी पुलिस स्टेशन में काम करने वाले सिविक वॉलंटियर का 9 वार्ड नंबर निवासी 42 वर्षीय एक गृहिणी के साथ दो साल से प्रेम संबंध है। धूपागुड़ी पुलिस स्टेशन से सिविक वॉलंटियर बीती रात मोटरसाइकिल से अपनी प्रेमिका महिला से मिलने आया, जिसके बाद पड़ोसियों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचीं पुलिस ने दोनों का बयान लेने के बाद उन्हें छोड़ दिया।

इधर घटना की खबर फैलते ही इलाके के कई लोग जमा हो गये। जानकारी के मुताबिक सिविक वालंटियर के बच्चे और पत्नी हैं, जबकि 42 वर्षीय गृहिणी का बेटा और बेटी है, बेटा इस साल माध्यमिक परीक्षा देगा और बेटी लगभग 10 साल की है। यह भी पता चला है कि सिविक वालंटियर के पिता और पत्नी घटनास्थल पर मौजूद थे।

सिविक वॉलंटियर की विवाहिता पत्नी ने कहा कि मैं दोनों नामों पर एफआईआर दर्ज करूंगी। उसके पिता का कहना है कि मैं अपने बेटे को कई बार समझाने की कोशिश कर चुका हूँ। लेकिन उसमें कोई सुधार नहीं हुआ। अगर मेरा बेटा इस महिला के साथ खुश रहता है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है। हालांकि इस घटना में किसी भी पक्ष की ओर से थाने में कोई लिखित शिकायत नहीं की गयी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *