मर्लिन एर सेरा पूजो अवार्ड 2022 : सोदपुर के मर्लिन मैक्सिमस ने मारी बाजी

  • मर्लिन ग्रुप का “मर्लिन एर सेरा पूजो अवार्ड 2022” का चौथा संस्करण संपन्न
  • सोदपुर के मर्लिन मैक्सिमस बना विजेता, हावड़ा के मर्लिन वाटरफ्रंट और मर्लिन उत्तरा को क्रमशः प्रथम उपविजेता और द्वितीय उपविजेता का मिला पुरस्कार

कोलकाता। भारत के अग्रणी रियल एस्टेट समूह मर्लिन ग्रुप ने आज साउथ सिटी में “मर्लिन एर सेरा पूजो” के चौथे संस्करण के पुरस्कार प्रदान किए हैं। विभिन्न आवास परिसरों के निवासियों को दुर्गा पूजा को धूमधाम और उत्साह के साथ मनाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए मर्लिन समूह द्वारा 2019 में “मर्लिनर सेरा पूजो” पुरस्कार की शुरूआत की गई थी। महानगर में औपचारिक समारोह में, साकेत मोहता, एमडी, मर्लिन ग्रुप ने सुशील मोहता, चेयरमैन, मर्लिन ग्रुप की उपस्थिति में विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए गये। सोदपुर में स्थित हाउसिंग कॉम्प्लेक्स मर्लिन मैक्सिमस ने “मर्लिनर सेरा पूजो अवार्ड” का पहला पुरस्कार और 50,000 रुपये का नकद पुरस्कार जीता।

जबकि मर्लिन वाटरफ्रंट, हावड़ा में स्थित एक हाउसिंग कॉम्प्लेक्स को प्रथम उपविजेता के रूप में ट्रॉफी, 35,000 रुपये का नकद पुरस्कार प्रमाण पत्र और पट्टिका प्रदान किया गया। वहीं, मर्लिन उत्तरा ने दूसरी रनर अप ट्रॉफी, 25,000 रुपये का नकद पुरस्कार, पट्टिका और प्रमाण पत्र जीता। मर्लिन ने विभिन्न श्रेणियों के लिए अन्य आवास परिसरों को भी मान्यता दी। मर्लिन क्रेस्ट और मर्लिन बसुंधरा ने सर्वश्रेष्ठ सजावट और सर्वश्रेष्ठ चमचमाती सोसायटी पुरस्कार के लिए पुरस्कार जीता। मर्लिन वार्डन लैकव्यू ने सर्वश्रेष्ठ रचनात्मकता का पुरस्कार जीता।

मर्लिन जबाकुशुम को सर्वश्रेष्ठ सांस्कृतिक कार्यक्रम श्रेणी का पुरस्कार मिला। मर्लिन लिगेसी को बेस्ट इनोवेशन कैटेगरी का अवॉर्ड मिला। मर्लिन 5थ एवेन्यू ने सर्वश्रेष्ठ उत्साही पुरस्कार जीता था और मर्लिन नीलम को “सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और सावधानियों” श्रेणी में उनकी व्यवस्था के लिए मान्यता दी गई। मर्लिन ग्रूव को सर्वश्रेष्ठ पारंपरिक पूजा और मर्लिन लॉरेल गार्डन को एक आदर्श आभा और माहौल के लिए मान्यता मिली और “सर्वश्रेष्ठ पर्यावरण” श्रेणी का पुरस्कार मिला। साथ ही मर्लिन आईलैंड को बेस्ट ऑर्गनाइजर का अवॉर्ड मिला।

IMG-20221016-WA0010सम्मान प्रस्तुत करते हुए, मर्लिन ग्रुप के प्रबंध निदेशक साकेत मोहता ने कहा, “हमने मर्लिन में दुर्गा पूजा आयोजित करने के लिए पश्चिम बंगाल में मर्लिन हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में हमारे मूल्यवान निवासियों को उत्साहित करने के लिए वर्ष 2019 में “मर्लिनर सेरा पूजो” पुरस्कार की शुरूआत की थी। अपनी सच्ची भावना में बंगाल का सबसे बड़ा उत्सव दुर्गा पूजा के आयोजन में हमारे मूल्यवान निवासियों के उत्साह और प्रोत्साहन का अनुभव करना बहुत अच्छा लगता है।

पिछले चार वर्षों में, पूजा का पैमाना और धूमधाम कई गुना बढ़ गया है। पूजा मनाने के लिए एकत्र हुए हमारे मूल्यवान निवासियों के बीच जो बंधन और सौहार्द बहुत प्रेरणादायक है, वह वाकई में काबिले तारीफ है। मैं अपने सम्मानित अतिथि अनिंदा चटर्जी और सायंतनी गुहाठाकुर्ता को इस अवसर को जज करने और शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद देता हूं। हम अगले साल इस पहल को बड़े पैमाने पर भव्यता और आने वाले वर्षों के साथ मनाने का संकल्प लेते हैं।” हर साल की तरह, मर्लिन ग्रुप ने कोलकाता, हावड़ा और हुगली के अपार्टमेंट में जजों के साथ एक पूजा परिक्रमा का आयोजन किया।

अभिनेत्री अनिंदा चटर्जी और अभिनेत्री सायंतनी गुहाथाकुर्ता ने महासप्तमी और महाष्टमी और महानवमी पर कोलकाता, हुगली और हावड़ा में मर्लिन हाउसिंग अपार्टमेंट के निवासियों के साथ पूजा मूर्तियों का दौरा किया था। मर्लिन ग्रुप ने 16 मर्लिन हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में “मर्लिनर सेरा पूजो 2022” के चौथे संस्करण का आयोजन किया था। इस साल इसने 8000 से अधिक निवासियों और उनके मेहमानों को जोड़ा है।

IMG-20221016-WA0009

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *