सिलीगुड़ी महकमा खेल परिषद के सदस्यों ने महान फुटबॉल प्लेयर पेले को दी श्रद्धांजली

सिलीगुड़ी । फुटबॉल किंग पेले का निधन। मृत्यु के समय वह 82 वर्ष के थे। उनके निधन से खेल जगत मर्माहत है। सिलीगुड़ी महकमा क्रीड़ा परिषद ने शुक्रवार को उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। शुक्रवार को सिलीगुड़ी महकमा खेल परिषद के सदस्यों ने कंचनजंघा स्टेडियम के मैदान में मोमबत्तियां जलाकर और पेले की तस्वीर पर माल्यार्पण कर पेले के प्रति सम्मान व्यक्त किया।

इस दिन पेले की याद में एक मिनट का मौन रखा गया और बाद में पेले की जीवनी और फुटबॉल की दुनिया में उनके योगदान पर चर्चा की गई। सिलीगुड़ी महकमा क्रीड़ा परिषद के फुटबॉल सचिव सौरव भट्टाचार्य ने कहा कि फुटबाल के बादशाह पेले के निधन से खेल जगत मर्माहत है। खासतौर पर फुटबॉल से प्यार करने वालों के लिए यह बेहद दर्दनाक खबर है। आज के इस कार्यक्रम में मनोज वर्मा, नांटू पाल सहित अन्य मौजूद रहे।

एलजीबीटीक्यू समुदाय से जुड़े लोगों ने सिलीगुड़ी में प्राइड वॉक का आयोजन

सिलीगुड़ी । एलजीबीटीक्यू समुदाय से जुड़े लोगों ने सिलीगुड़ी में प्राइड वॉक का आयोजन किया। प्राइड वॉक शुक्रवार को दोपहर करीब दो बजे सिलीगुड़ी के एयरव्यू मोड़ से शुरू हुई। रैली में एलजीबीटीक्यू समुदाय के लोगों के अलावा स्वयंसेवी संस्थाओं के सदस्यों ने भी हिस्सा लिया। रैली के जरिए एलजीबीटीक्यू लोगों के लिए समान अधिकार और समान मर्यादा की मांग की गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *