श्री गुरु विद्यामंदिर के मैदान में 23 अप्रैल को मेगा रक्तदान शिविर का आयोजन

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के चंपासारी के जातीय शक्ति संघ और उत्तर अभियान ने 23 अप्रैल को मेगा रक्तदान शिविर का आयोजन किया। बताया जा रहा है कि यह आयोजन सिलीगुड़ी नगर निगम के वार्ड नंबर 46 के श्रीगुरु विद्यामंदिर के मैदान में होगा। सिलीगुड़ी ब्लड बैंक में भीषण गर्मी में खून की कमी हो गई है। इसी को ध्यान में रखते हुए इस रक्तदान शिविर का आयोजन वार्ड नंबर 46 के पार्षद दिलीप बर्मन एवं जातीय शक्ति संघ एवं पाठागार एवं उत्तर अभियान द्वारा किया गया है।

वार्ड पार्षद दिलीप बर्मन ने बताया कि इस रक्तदान शिविर में लगभग 600 यूनिट रक्त एकत्रित किए जाने का रक्ष्य रखा गया है। साथ ही उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल को 4 बेड प्रदान किये जाएंगे। साथ ही वार्ड योग प्रतियोगिताएं भी कराई जाएंगी। इस प्रतियोगिता में विभिन्न जिलों के प्रतियोगी भाग लेंगे। तथा विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जायेगा।

सफलता का  मूल मंत्र है धैर्य और अपने लक्ष्य के प्रति पूर्ण समर्पण- रवींद्र जैन

सिलीगुड़ी। कर्म कीजिये ईश्वर आपको इसका फल जरूर देगा। जीवन में सफल होने के लिए धैर्य और अपने लक्ष्य के प्रति पूर्ण समर्पण आवश्यक है। यह कहना है  सिलीगुड़ी समेत देश के मशहूर बिल्डर व विशिष्ठ सामजसेवी रविंद्र जैन जी का। अपने अथक परिश्रम, ईमानदारी और दृढ संकल्प से जीवन में सफलता का परचम लहराते हुए दूसरों के लिए प्रेरणा के स्रोत बने रविंद्र जैन ने एक विशेष साक्षात्कार में बताया जो भी काम करे, पैशन व जुनून  के साथ करे तो सफलता निश्चित है।

झारखण्ड से अपनी कंपनी की शुरुआत करने वाले रविंद्र जैन की कंपनी आज देश भर में बड़े बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। अपनी सफलता के लिए माता-पिता व घरवालों को श्रेय देते हुए उन्होंने कहा उनके जीवन से उन्होंने काफी कुछ सीखा है। समय से पहले काम पूरा करने में विश्वास रखने वाले रविंद्र जैन ने सिलीगुड़ी को सिटी सेंटर व नेओटिया हॉस्पिटल जैसे अत्याधुनिक इमारतें दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *