राष्ट्रीय कवि संगम, पश्चिम बंगाल की बैठक संपन्न

कोलकाता। राष्ट्रीय कवि संगम, पश्चिम बंगाल के प्रभारी राष्ट्रीय महामंत्री, डॉ. अशोक बत्रा के मार्गदर्शन और प्रांतीय अध्यक्ष, डॉ. गिरधर राय की अध्यक्षता में प्रान्तीय और जिला पदाधिकारियों की एक बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें विगत 4-5 फरवरी को अयोध्या में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के कार्य वृत्त से अवगत कराया गया, साथ ही आगामी अक्टूबर में, अयोध्या में आयोजित किए जाने वाले वृहद कार्यक्रम की रूपरेखा, उद्देश्य और तत्संबंधी तैयारियों पर चर्चा हुई।

डॉ. अशोक बत्रा ने प्रांतीय इकाई को आगे के कार्यक्रम आयोजित करने और संस्था के उद्देश्य को आगे बढ़ाने के संबंध में सार्थक सुझाव दिए तथा उनकी जिज्ञासाओं का भी समाधान किया। बैठक में प्रांतीय उपाध्यक्ष श्यामा सिंह, प्रांतीय महामंत्री राम पुकार सिंह, प्रांतीय मंत्री बलवंत सिंह ‘गौतम’, उत्तर चौबीस परगना के अध्यक्ष राजीव मिश्र, उत्तर कोलकाता के अध्यक्ष, डाॅ. ए.पी. राय और मंत्री जय प्रकाश पाण्डेय, मध्य कोलकाता के अध्यक्ष रामाकांत सिन्हा और महामंत्री स्वागता बसु।

दक्षिण कोलकाता की अध्यक्ष सीमा सिंह और मंत्री अशोक कुमार शर्मा, हावड़ा के जिलाध्यक्ष चंद्रिका प्रसाद पाण्डेय ‘अनुरागी’, दक्षिण हावड़ा की जिलाध्यक्ष हिमाद्रि मिश्र और मंत्री नीलम झा, हुगली की अध्यक्ष रीमा पांडे और मंत्री मोहन चतुर्वेदी सहित अनेक पदाधिकारी उपस्थित रहे। सभी ने उत्साह पूर्वक चर्चा में भाग लिया और अपने सुझाव रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *