मेदिनीपुर : डीवाईएफआई की जनसभा में गरजे युवा नेता

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर। पंचायत चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है और इससे पहले वामपंथी युवा संगठन डीवाईएफआई ने अपने संगठन को मजबूत करने के लिए मेदिनीपुर में एक विशाल जनसभा की। मंगलवार दोपहर मेदिनीपुर शहर के गांधी मोड़ में डीवाईएफआई पश्चिम मेदिनीपुर जिला कमेटी के आह्वान पर जिला युवा रैली का आयोजन किया गया।

भ्रष्टाचार मुक्त पंचायतों का गठन, शिक्षा सहित विभिन्न क्षेत्रों में भर्ती, भ्रष्टाचार समाप्त, योग्यता के आधार पर सभी रिक्तियों पर भर्ती, शालबनी में प्रस्तावित जिंदल कारखाना, सभी भ्रष्ट नेताओं-मंत्रियों की तत्काल गिरफ्तारी, राज्य भर में झूठे मुकदमे, पुलिस उत्पीड़न खत्म करने समेत विभिन्न मांगों को लेकर रैली निकाली गई। रैली ने विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ एकता का संदेश दिया। रैली का मुख्य आकर्षण डीवाईएफआई की प्रदेश अध्यक्ष मीनाक्षी मुखर्जी रहीं।

मीनाक्षी मुखर्जी ने अपनी वाकपटुता से राज्य और केंद्र सरकार पर एक साथ हमला बोला। मीनाक्षी मुखर्जी के अलावा, सीपीआईएम के पश्चिम मेदिनीपुर जिला सचिव सुशांत घोष, डीवाईएफआई के राज्य सचिवालय सदस्य अपूर्व प्रमाणिक, जिला सचिव सुमित अधिकारी और अन्य ने भी रैली में अपने विचार रखे। बैठक की अध्यक्षता संस्था के जिलाध्यक्ष शुभदीप सेन ने की। जिले का वामपंथी समुदाय उमड़ती भीड़ से काफी खुश और उत्साहित नजर आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *