मेदिनीपुर : श्रीकृष्ण अकादमी के वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम में जुटे कला व संस्कृति जगत के दिग्गज

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर। मेदिनीपुर शहर के उदयपल्ली स्थित निजी बाल विद्यालय श्रीकृष्ण एकेडमी का वार्षिक सांस्कृतिक एवं पुरस्कार वितरण कार्यक्रम मेदिनीपुर महाविद्यालय के विवेकानंद हॉल में आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन और उपस्थित अतिथियों की उपस्थिति में उद्घाटन गीत के साथ हुई। इस दिन विद्यालय के नन्हे-मुन्ने छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों ने सस्वर पाठ, नृत्य और संगीत के माध्यम से एक दिलचस्प सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

श्रीकृष्ण एकेडमी की प्रिंसिपल सुमन पात्रा ने कहा, उनका स्कूल पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों के दिमाग के विकास का काम करता है, वे इस तरह के कार्यक्रम साल के अलग-अलग समय पर करते हैं। प्रख्यात लेखिका व सामाजिक कार्यकर्ता रोशनआरा खान, रक्तदान आंदोलन कार्यकर्ता फकरुद्दीन मलिक, समय बांग्ला के कर्णधार जयंत मंडल, शिक्षक सुदीप कुमार खांडा।

समाजसेवी कुणाल बनर्जी, प्रोफेसर सुब्रत साहू, संगीत कलाकार बनश्री घटक चक्रवर्ती, नीलांजना चक्रवर्ती, राहुल चंद्रा, ब्यूटी दास, सोमनाथ साहू, शिवप्रसाद मन्ना और संगठन के नेता सुमन पात्रा और अनुपम घोष सहित बड़ी संख्या में गणमान्य व्यक्ति समारोह में उपस्थित थे। अपने संबोधन में वक्ताओं ने बच्चों के शारीरिक और मानसिक विकास के साथ ही बौद्धिक विकास को भी अनिवार्य बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *