मेदिनीपुर : कराटे चैंपियनशिप में दिखा प्रतिभागियों का आत्मविश्वास

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर में जिला कराटे चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। स्थानीय मोहनानंद स्कूल ग्राउंड में आयोजित इस दो दिवसीय प्रतियोगिता में गड़बेत्ता के दूसरे और तीसरे ब्लॉक के प्रतिभागियों ने सफलता हासिल की। ​​9 साल के जीत रजक ने काता और कुमि दोनों स्पर्धाओं में गोल्ड हासिल किया। 7 साल के भार्गबी पाल को एक गोल्ड और एक सिल्वर मिला।

काता इवेंट में युवराज महतो व आराध्या भोक्ता, दर्शिनी तिवारी, राजदीप कयाल ने रजत, आकाशदीप नियोगी, अबीर चंद्रा, किंशुक बिश्वई, सूरज घोष, सौम्यदीप घोड़ाई और अनुष्का राय ने तीसरा स्थान हासिल कर कांस्य पदक प्राप्त किया। शुभजीत शिशिन्काई शितो-रयु कराटे-डू अकादमी के कोच शुभजीत चक्रवर्ती ने कहा कि इन्हें हमेशा अच्छे परिणाम मिलते हैं।

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में उन्हें अच्छे परिणाम मिलेंगे, ऐसी आशा है। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में कुल 4 स्वर्ण 4 रजत और 9 कांस्य पदक मिले हैं। पुरस्कार वितरण समारोह में बोलते हुए अतिथियों ने कहा कि आत्मरक्षा के लिए यह खेल पूरे विश्व में प्रसिद्ध है। नई पीढ़ी को इसका लाभ उठाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *