मेदिनीपुर : फुटबॉल प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर। स्वामी विवेकानंद की जयंती और राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर “मेदिनीपुर शहर तृणमूल यूथ कांग्रेस” ने युवाओं में फुटबॉल और स्वास्थ्य जागरूकता फैलाने के लिए एक विशेष पहल की। सिटी युवा संघ ग्राउंड (जुगनुतला ग्राउंड) में शहर तृणमूल यूथ कांग्रेस द्वारा प्रदर्शनी फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया। इस मैच में ब्लैक एंड व्हाइट एफसी और मेदिनीपुर शहर तृणमूल यूथ कांग्रेस इलेवन ने भाग लिया।

कड़े मुकाबले वाले फुटबॉल मैच में मेदनीपुर शहर तृणमूल यूथ कांग्रेस इलेवन ने ब्लैक एंड व्हाइट एफसी को 5-2 से हरा दिया। दीप कुंडू को मैच का सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर चुना गया और इशहाक अली खान को सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर चुना गया। मेदिनीपुर नगर पालिका के चेयरमैन सौमेन खान, उपाध्यक्ष अनिमा साहा, पार्षद सुसमय मुखर्जी, चंद्रानी दास, राहुल बिशाई, मेदिनीपुर शहर तृणमूल यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष विश्वजीत मुखर्जी।

उपाध्यक्ष अबीर अग्रवाल, अब्दुल वहीद, जयंत माईती तथा संगीत उपस्थित भट्टाचार्य सहित बड़ी संख्या में शहरवासियों ने इस मैच का आनंद लिया। इस फुटबॉल मैच के आयोजकों में से एक अबीर अग्रवाल ने कहा कि युवाओं को खेल की मुख्यधारा में वापस लाने और नशे से मुक्त सुंदर समाज बनाने का यह हमारा छोटा सा प्रयास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *