Medinipur: Lasya Dance Academy's spring festival was unique

मेदिनीपुर : अनूठा रहा लास्य नृत्य अकादमी का वसंतोत्सव

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : हर वर्ष की तरह इस साल भी पश्चिम मेदिनीपुर जिले के प्रसिद्ध नृत्य शिक्षण संस्थानों में से एक लास्य डांस एकेडमी का ‘बसंतोत्सव’ मेदिनीपुर शहर के बाहरी इलाके में स्थित मेदिनीपुर सदर ब्लॉक के गोलाबीचक मैदान में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में अकादमी के लगभग सौ विद्यार्थियों ने भाग लिया और कार्यक्रम को सफल बनाया।

अकादमी के विद्यार्थियों ने वसंत उत्सव से संबंधित विभिन्न नृत्य प्रस्तुत किये। इस कार्यक्रम का विशेष आकर्षण कर्णधार नृत्यांगना तपस्विनी भट्टाचार्य और अकादमी के छात्र अभिजीत पिडी की नृत्य युगल जोड़ी रही। जो उपस्थित सभी लोगों के मन में एक विशेष छाप छोड़ने में सफल रही है।

Medinipur: Lasya Dance Academy's spring festival was unique

कनकावती ग्राम पंचायत के मुखिया सुधांशु शेखर जाना, पंचायत सदस्य कंचन बेरा, मेदिनीपुर सदर पंचायत समिति सदस्य गौतम दत्ता, नर्तक राजनारायण दत्ता, समाजसेविका रीता बेरा, सामाजिक कार्यकर्ता शिक्षक सुदीप कुमार खांडा,.पर्यावरण कार्यकर्ता शिक्षक मणिकंचन रॉय, चित्रकार शिक्षक नरसिंह दास आदि समारोह में विशिष्ट स्थिति के रूप में उपस्थित थेI

मेदिनीपुर फोटोग्राफर एसोसिएशन के सदस्यों को विशेष सम्मान के रूप में लास्या डांस अकादमी के 10 वर्षों की एक विशेष स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया। कार्यक्रम के आरंभ में अकादमी प्रमुख तपस्विनी भट्टाचार्य माईती ने अपने स्वागत भाषण के माध्यम से सभी का स्वागत किया।

अकादमी के छात्रों और अभिभावकों के साथ गुलाबीचक गांव के लोग इस वसंत उत्सव का आनंद लेते रहे। कार्यक्रम का सुचारू संचालन शायरी अधिकारी ने किया। कार्यक्रम के सफल समापन के लिए आयोजकों की ओर से तपस्विनी भट्टाचार्य माईती और इंद्रनील माईती ने सभी को धन्यवाद दियाI

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *