मेदिनीपुर : किंडर स्मार्ट प्री-स्कूल ने शुरू की यात्रा

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : इंग्लिश मीडियम किंडर स्मार्ट प्री-स्कूल ने मेदिनीपुर शहर के वार्ड चार में ईश्वरपुर गोलाबिचोक बाईपास के किनारे एक सुखद वातावरण में बच्चों के अनुकूल वातावरण और आधुनिक गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रदान करके अपनी औपचारिक यात्रा शुरू की।

हाल ही में, एक घरेलू समारोह के माध्यम से स्कूल का आधिकारिक उद्घाटन किया गया।

उद्घाटन समारोह में पश्चिम मेदिनीपुर जिला परिषद की अध्यक्ष प्रतिभा रानी माईती, मुख्य अतिथि के रूप में मेदिनीपुर नगर पालिका के अध्यक्ष सौमेन खान,

विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व प्राचार्य हरिहर भौमिक, प्रो. पीयूष कांति जाना, प्रो. विश्वजीत सेन, प्रो. निवेदिता भट्टाचार्य आदि सम्मानित अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

साथ ही क्षेत्र के छात्र-छात्राएं एवं शिक्षाविद्, सामाजिक कार्यकर्ता, आम लोग एवं छात्र-छात्राएं भी उपस्थित थी।

Medinipur: Kinder Smart Pre-School starts its journey

विद्यालय की ओर से किंडर स्मार्ट के लीडर डॉ. नकुल चंद्र मंडल ने उपस्थित सभी लोगों को शुभकामनाएं, बधाई एवं आभार व्यक्त किया।

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि किंडर स्मार्ट सभी उपाय करने और सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है ताकि किंडर स्मार्ट मेदिनीपुर शहर के प्लेस्कूलों में से एक बन सके।

अथितियों ने अपने भाषण में किंडर स्मार्ट स्कूल के पर्यावरण बुनियादी ढांचे, क्लास रूम, सुरक्षा खेल के मैदान की प्रशंसा की और किंडर स्मार्ट की सफलता और विकास की कामना की।

Medinipur: Kinder Smart Pre-School starts its journey

ज्ञात हो कि वर्तमान शैक्षणिक वर्ष में स्कूल में प्लेग्रुप, नर्सरी, एलकेजी, यूकेजी विभागों में प्रवेश लिया जा रहा है। इलाके के आम लोग इस बात से खुश हैं कि इतना आधुनिक स्कूल शहर के बीचोबीच से दूर बल्कि उनके घरों के पास बनाया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *