Img 20231016 Wa0025

मेदिनीपुर : त्योहार में वंचितों की मदद को आगे आया भगत सिंह फाउंडेशन

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर की सामाजिक संस्था भगत सिंह फाऊंडेशन शहर के वंचित वर्ग की मदद को सक्रिय हुआ है I शहर के रवीन्द्र प्रतिमा परिसर में आयोजित समारोह में फाउंडेशन की ओर से तीन सौ से अधिक बच्चों, किशोरों व महिलाओं को नये कपड़े दिये गये I दिन के कार्यक्रम की शुरुआत में उपस्थित अतिथियों और फाउंडेशन के सदस्यों ने शहीद-ए-आजम भगत सिंह और फाउंडेशन के संस्थापक सदस्यों में से एक स्वर्गीय उत्तम गोप के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर संस्था के संयोजक कुन्दन गोप ने सभी का स्वागत करते हुए फाउंडेशन के लक्ष्य, उद्देश्य एवं कार्यक्रमों के बारे में संक्षिप्त भाषण दिया। कार्यक्रम में दो बाल कलाकार अर्पित सरकार और सृजाता कर ने उपस्थित सभी का दिल जीत लिया। उपस्थित अतिथियों ने उत्तम गोप को याद करने के साथ-साथ फाउंडेशन की पहल की सराहना की।

प्रमुख परोपकारी कीर्ति दे बख्शी, विद्यासागर शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय के शिक्षक, राष्ट्रीय विज्ञान अकादमी के सदस्य, प्रोफेसर डॉ..विश्वजीत सेन, लालगढ़ सरकारी कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य विश्वेश्वर चक्रवर्ती, चिकित्सक डॉ. सुदीप चक्रवर्ती, प्राचार्य प्रसून कुमार पडिया, पार्षद सृजिता दे बख्शी, परोपकारी प्रसेनजीत साहा, गणेश माईती, कुणाल बनर्जी, प्रदीप महतो तथा शिक्षक विपद तारण घोष आदि उपस्थित थे।

Img 20231016 Wa0024कार्यक्रम का संचालन सुदीप कुमार खाड़ा ने किया। फाउंडेशन की ओर से प्रोफेसर डॉ सुशांत डे, शिक्षक पापिया चौधरी, सामाजिक कार्यकर्ता वरुण अग्रवाल, अभिजीत मजूमदार, पिनाकी पाल, सुब्रत चक्रवर्ती, सोमनाथ महापात्रा, किंशुक चक्रवर्ती, रिद्धि मुखर्जी, अक्षय गोप, सुरजीत सरकार, शिक्षिका मधुमिता मुखर्जी, चिन्मय कर व अन्य उपस्थित व सक्रिय रहे। उत्तम गोप के परिवार की ओर से विवेक गोप, सौमेन गोप व अन्य उपस्थित थे। संस्था के संयोजक कुन्दन गोप ने कार्यक्रम के सफल समापन के लिए सभी संबंधितों को धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *