Medinipur: Alumni Reunion Festival witnesses unforgettable moments

मेदिनीपुर : अविस्मरणीय पलों का गवाह बना पूर्व छात्रों का पुनर्मिलन महोत्सव

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : मेदिनीपुर शहर में स्थित भारत के सबसे पुराने बालिका विद्यालयों में से एक अलीगंज ऋषि राजनारायण बालिका विद्यालय के पूर्व छात्र संघ का 14 वां पुनर्मिलन महोत्सव मेदिनीपुर में आयोजित हुआ।

कार्यक्रम की शुरुआत स्कूल परिसर में स्थित  राजनारायण बोस और रवींद्रनाथ टैगोर की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ हुई। पूर्व छात्रों ने अतिथियों में से एक रथिन दास के नेतृत्व में उद्घाटन संगीत प्रस्तुत किया।

इस अवसर पर पूर्व सचिव मिताली सिन्हा ने स्वागत भाषण दिया। अपने भाषण में उन्होंने पूर्व छात्रों द्वारा पिछले दिनों किये गये विभिन्न कार्यक्रमों का जिक्र किया साथ ही भविष्य की योजनाओं पर भी चर्चा की।

Medinipur: Alumni Reunion Festival witnesses unforgettable moments

बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ पूर्व छात्रा अंजना पाल ने की। स्कूल के अध्यक्ष सुब्रत सरकार, नगरपालिका अध्यक्ष सौमेन खान, प्रख्यात पूर्व न्यायाधीश अंजलि सिन्हा, झाड़ग्राम आरबीएम गर्ल्स स्कूल की पूर्व प्रधानाध्यापिका डॉ..पुष्पलता बरुई मुखर्जी, प्रसिद्ध थिएटर व्यक्तित्व प्रणब चक्रवर्ती,

संगीत कलाकार रथिन दास, सामाजिक कार्यकर्ता शिक्षक सुदीप कुमार खंडा और अन्य प्रतिष्ठित व्यक्ति समारोह में उपस्थित थे। पूर्व छात्रों ने पूरे दिन विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों और स्मरणोत्सवों में भाग लिया। कार्यक्रम की मेजबानी मैथिली घोष और अजंता रॉय ने की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *