मेदिनीपुर : सामाजिक संस्था “अपराजेय” के शिविर में 42 यूनिट रक्तदान

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिले की अग्रणी स्वयंसेवी संस्था “अपराजेय” संस्था के सदस्य प्रशांत माजी की ओर से शहर के तांतेगेड़ीया टाउन कॉलोनी रिक्रिएशन की पहल पर रिक्रिएशन क्लब के सभाकक्ष में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। क्लब के एक दिवसीय शिविर की शुरूआत क्लब परिसर में स्थित स्वामी विवेकानन्द की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर की गयी। इस अवसर पर संस्था की ओर से संस्था के अध्यक्ष चित्ततोष पायरा, सचिव सुशांत जाना एवं अन्य सदस्यों ने सभी का स्वागत किया।

इस दिन शिविर में कई महिलाओं सहित कुल 41 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। इस दिन शिविर में उपस्थित रक्तदाताओं और अतिथियों को हरियाली का संदेश देने के लिए उपहार स्वरूप पौधे दिये गये। शिविर में रक्तदान को प्रोत्साहित करने के लिए रक्तदान आंदोलन के नेता असीम धर, सामाजिक कार्यकर्ता शिक्षक सुदीप कुमार खांडा, प्रोफेसर राजेश दोलाई,

IMG-20230920-WA0019शिक्षक उत्तम दास, टाउन कॉलोनी क्लब के अध्यक्ष डॉ. हरिहर भौमिक, सामाजिक कार्यकर्ता शिक्षक विप्लप आर्य, कलाकार शिक्षक नरसिंह दास, शिक्षक दीपेश डे, सामाजिक कार्यकर्ता मणिदीपा पाल, राहुल कोले और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। उपस्थित सभी लोगों ने प्रशांत माजी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। प्रशांत ने खुद भी रक्तदान किया। रक्त मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ब्लड बैंक प्राधिकरण द्वारा एकत्र किया गया था। शिविर का संचालन चित्ततोष पायरा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *