मयनागुड़ी तूफान प्रभावितों ने उत्साह के साथ मतदान प्रक्रिया में लिया भाग

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। मयनागुड़ी तूफान प्रभावितों को शुक्रवार को मतदान प्रक्रिया में सहज रूप से भाग लेते देखा गया। आज लोकसभा चुनाव का पहला चरण चल रहा है और उस चरण में तूफान प्रभावितों को मतदाता पर्ची के साथ लंबी कतार में खड़े देखा गया।

तूफान प्रभावितों के एक वर्ग ने मयनागुड़ी विधानसभा के वार्निश काली बाड़ी इलाके के बूथ संख्या 16/115 में अपना वोट डाला। तूफान में कई परिवार जिनके आवश्यक दस्तावेज़ खो गए हैं, मतदाता पर्चियों के साथ कतार में खड़ा होकर मतदान किया हैं।

हालांकि कई तूफान प्रभावित ऐसे लोग भी थे, जिनके दस्तावेज थे और उन्होंने ने भी लाइन में खड़े होकर मतदान उत्सव में हिस्सा लिया। इस बूथ पर केंद्रीय बलों की मौजूदगी में पूरी तरह से शांतिपूर्ण तरीके से वोटिंग हो रही है।

इसके अलावा चक्रवात में घायल हुए लोगों ने फुलटाली प्राथमिक बी एफपी स्कूल बूथ संख्या 115 पर मतदान केंद्र पर मतदान किया, घायलों को उनके परिवार के लोग गोद में उठाकर मतदान केंद्र तक ले गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *