Maxwell

ऑस्ट्रेलिया को सपोर्ट कर ट्रोल हुईं मैक्सवेल की ‘भारतीय’ पत्नी

मुंबई। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया द्वारा भारत को हराने के एक दिन बाद, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई हैं। विनी रमन भारतीय मूल की हैं, इसलिए भारतीय फैंस को ये पसंद नहीं आया है कि विनी रमन ऑस्ट्रेलियन टीम को सपोर्ट करें। ऑस्ट्रेलियन टीम को सपोर्ट करने की वजह से उन्हें काफी हेट कमेंट्स किए गए हैं।

विनी रमन ने बताया कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का समर्थन करने के लिए उनके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। जिसके बाद अब ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। विनी रमन ने इंस्टग्राम अकाउंट पर मैक्सवेल की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘इसमें क्या दिक्कत है, कि मैं अपने पति के देश और जहां मैं पैदा हुईं हो इस देश का समर्थन करूं, वो मेरा पति है, वो मेरे बच्चे का पिता है.,..मैं उसे क्यों ना सपोर्ट करूं।’

विनी रमन ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि, मुझे ये सब कहना पड़ रहा है, लेकिन आप भारतीय हो सकते हैं और अपने जन्म के देश का समर्थन भी कर सकते हैं…जहां आप पले-बढ़े हैं और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे पति और मेरे बच्चे का पिता किस टीम में खेल रहे हैं।”

उन्होंने पोस्ट के आखिर में लिखा, ‘चिल, पिल (शांत रहिए) और अपने गुस्से को और भी अधिक महत्वपूर्ण विश्व मुद्दों में लगाइए।” बता दें कि मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन पेशे से एक फार्मासिस्ट हैं और अपने पति के साथ मेलबर्न में रहती हैं। विनी रमन का जन्म और पालन-पोषण ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में हुआ। वह भारतीय-तमिल मूल की हैं और उन्होंने मार्च 2022 में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल से शादी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *