दीदी के दूत के रूप में ग्रामीण क्षेत्रों में घर-घर पहुंची मौसम बेनजीर नूर

मालदा। राज्यसभा से तृणमूल पार्टी की सांसद मौसम नूर दीदी के दूत के रूप में ग्रामीण क्षेत्रों में घर-घर पहुंची। विभिन्न विद्यालयों की मध्याह्न भोजन व्यवस्था का जायजा लिया। नूर समेत पार्टी के कई नेताओं ने गांव में पार्टी के एक कार्यकर्ता के घर दोपहर का भोजन किया। राज्यसभा सांसद मौसूम नूर ने बुधवार दोपहर दीदी के दूत के रूप में इंग्लिशबाजार ब्लॉक के काजीग्राम ग्राम पंचायत क्षेत्र का दौरा किया। उनके साथ इंगलिशबाजार ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष एवं मालदा जिला परिषद शिक्षा अधिकारी प्रतिभा सिंह, इंगलिश बाजार पंचायत समिति अध्यक्ष लिपिका बर्मन घोष और संबंधित क्षेत्र नेतृत्व मौजूद थे।

इस दिन सांसद मौसम नूर ने काजीग्राम ग्राम पंचायत के प्राथमिक विद्यालयों का दौरा किया। सांसद ने वहां मध्याह्न भोजन की व्यवस्था की सराहना की। उस वक्त छात्रों को मिड-डे में चिकन और चावल खिलाया जा रहा था। उन्होंने खाने की गुणवत्ता की भी सराहना की। सांसद मौसुम नूर का काजीग्राम क्षेत्र के संबंधित स्कूलों द्वारा स्वागत किया गया।

सांसद मौसूम नूर ने मुखिया सत्यजीत चक्रवर्ती से सीधे बात की कि क्षेत्र के गरीब लोगों को संबंधित पंचायतों से किस तरह की सुविधाएं मिल रही हैं। सांसद ने भी कहा कि मैं आज दीदी के सुरक्षा कवच योजना कार्यक्रम में शामिल होकर विभिन्न बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के घर गयी। आम लोगों से भी बात की गई है। रात को गांव में रुकने की योजना है और फिर उन क्षेत्रों के लोगों के साथ बैठक करने की है जहां दीदी का परियोजना कार्यक्रम हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *